Breaking News

कमरे में जलाया रूम हीटर तो हुई दो लोगो की मौत….

नई दिल्ली, कमरे में रूम हीटर जलाने से दो लोगो की मौत हो गई है.गाजियाबाद में खुद को ठंड से बचाने के लिए कमरे में हीटर जलाकर सोए मां-बेटे की दम घुटने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह हादसा सहकारी विभाग में नौकरी करने वाले देवेंद्र के घर हुआ है. वहीं मां-बेटे की मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

घटना कविनगर थाना इलाके के हरसांव में हुई. बता दें कि गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के गांव हरसाव में पुलिस को सूचना दी गई कि घर में मां-बेटे की लाश मौजूद है. पुलिस ने बताया जा रहा है कि 48 साल की संतोष और उनके 16 साल के बेटे मनीष की दम घुटने से मौत हो गई. शुरुआती जांच में सामने आया है कि घर में हीटर लगा कर दोनों सो रहे थे और सही वेंटिलेशन नहीं होने की वजह से हीटर से निकलने वाली गैस घर में भर गई. इससे कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई और दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि शुरुआती कारण यही नजर आ रहा है कि घर में हीटर से घुटन सी होने लगी और गैस बाहर नहीं निकल पाई, जिससे दोनों का दम घुट गया. एसपी सिटी का कहना है कि अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. कोयला या रूम हीटर के जलने से कार्बन मोनोऑक्साइड और कार्बन डाई ऑक्साइड गैस निकलती हैं. ये खून के जरिए दिमाग तक पहुंच जाती हैं. जहरीली गैस होने के कारण दिमाग सुप्त अवस्था में पहुंच जाता है और व्यक्ति को नींद आने के बाद उसकी मौत तक हो जाती है.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान