Breaking News

प्रयागराज में चार नए मरीज मिलने से कुल संख्या हुई 47

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चार और नए कोरोना मरीज मिलने से जिले में काविड़ 19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 47 हो गयी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर शाम मिली रिपोर्ट में चार लोग पॉजिटिव पाए गये जिससे जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्य बढ़कर 47 हो गयी। कुल मरीजों में 15 ठीक हो गये जिसमें तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है। अब 29 एक्टिव मरीज हैं।

उन्होने बताया कि इसमें सैदाबाद में संक्रमित प्रधानपति के बेटा और तीन लोग हंड़िया के दुलालपुर गांव के एक ही परिवार हैं। सैदाबाद के प्रधानपति केारोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके परिवार के लोगों की जांच कराई गयी। उनका 11 साल का बेटा पॉजिटिव पाया गया। प्रधानपति का उपचार एसआरएन में चल रहा है, वहीं उनके बेटे को भी भर्ती कराया गया।

उन्होने बताया कि हंडिया के दुलापुर निवासी 30 वर्षीय युवक का परिवार 12 मई को मुंबई से लौटा था। 15 मई को उसकी तबियत खराब हुई तब उसे पत्नी और दो बच्चों से कालिंदीपुरम में क्वारंटीन कर दिया गया। उनके परिजन और आसपास के लोगों को क्वारंटीन किया जा रहा है। अन्य तीन को कोटवा बनी में कोविड़ 19 एल-1 में भर्ती कराया गया है।