Breaking News

गोल्डन क्लासिक ड्रेसेस में इन बॉलीवुड दीवाज की चमक-दमक रही सबसे खास

यह कहना गलत नहीं होगा कि अंबानी की शादी का जश्न बॉलीवुड के अपने मेट गाला से कुछ कम नहीं था! रेड कलर के रिच कलर से लेकर गोल्डन कलर की चमक तक, फैशन और कलर्स की परेड थी! हालांकि, एक कलर जो दूसरे से ज्यादा खास था, वह था गोल्डन कलर। कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि गोल्डन कलर के एथनिक परिधानों में आकर्षण का एक अलग ही स्तर होता है, जो शान, चमक और परिष्कार (sophistication) बिखेरता है। और हमारे बॉलीवुड की खास डीवाज ने अपने आश्चर्यजनक पहनावे से समारोह को गोल्डन कलर में रंग दिया, जिससे सभी की नजरें उन पर ही टिकी रहीं! यहां 5 ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस है जिन्होंने गोल्डन कलर की ड्रेस में अपनी चमक बिखेरी।

1.जान्हवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक-
जान्हवी कपूर अपने शानदार गोल्डन लहंगे में शाही अंदाज में नजर आई। ब्रालेट-स्टाइल ब्लाउज में मंदिर के गहनों का इस्तेमाल करके अद्भुत सजावट की गई थी। एक्ट्रेस ने इसे एक समान रूप से सुंदर लहंगे की स्कर्ट और ट्यूल दुपट्टे के साथ पहना था और एक्सेसरीज से हर किसी को आकर्षित किया। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट झुमकों, चोकर नेकलेस, टिकली, शानदार ब्रेसलेट और रिंग्स के साथ पूरा किया। मेकअप के लिए, जान्हवी ने ट्रेडिशनल इंडियन ग्लैमर लुक चुना और एक पतली रेड बिंदी के साथ शो को पूरा किया।

2.डायना पेंटी का खूबसूरत अंदाज-
डायना ने गोल्डन साड़ी पर अपने खूबसूरत अंदाज से सबका ध्यान खींचा। शानदार केप स्लीव ब्लाउज के साथ नाजुक फ्रेंच लेस साड़ी और उसके साथ स्टायलिश ब्लाउज लुक का मुख्य आकर्षण था। सामने की तरफ बेजल क्रिस्टल और बीड वर्क और पीछे की तरफ मोतियों की माला के साथ, उनके लुक को डार्क रेड लिपिस्टिक, बोल्ड आईलाइनर और मोती की एक्सेसरीज के साथ पूरा किया गया। एक छोटी सी क्रिस्टल बिंदी ने इस लुक को और बेहतरीन बनाया था।

3.अनन्या पांडे का सॉफ्ट ग्लैम लुक-
अनन्या पांडे एक ऐसी अदाकारा हैं जो हर लुक में अपनी निजी स्टाइलिंग और यूथ चार्म को दर्शाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। अनन्या गोल्डन साड़ी के ट्रेंड में एक यूथ और फ्रेश वाइब लाई। सेक्विन, शिमर, मिरर और ग्लिटर इस आउटफिट के लिए एकदम सही हैं। अनन्या ने साड़ी को बेजल वाले ट्यूब ब्लाउज के साथ पेयर करके इसे और भी अनोखा और ट्रेंडी रूप दिया। सॉफ्ट ग्लैम लुक, ढीले लहराते बाल और क्रिस्टल स्टेटमेंट एक्सेसरीज के साथ, अनन्या बिल्कुल परी लग रही थीं!

4.सारा अली खान का बैलेंस्ड और प्लेसिंग लुक-
एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी गोल्डन साड़ी के साथ एक आधुनिक ठाठ वाला लुक अपनाया
विस्तृत(elaborate)मिरर पैटर्न और फैंसी ड्रेपिंग ने उनकी स्टाइल को हाईलाइट किया। सारा ने अपने हैवी आउटफिट को एक ब्यूटीफुल इयररिंग के साथ पूरा किया, जिससे पूरा लुक बैलेंस्ड और प्लेसिंग
मनभावन लग रहा था। स्मोकी आई मेकअप और एक खूबसूरत टॉप नॉट के साथ, सारा का लुक ट्रेडिशन और मोर्डन एलिगेंस एक आदर्श मिश्रण था।

5.अदिति राव हैदर का टाइमलेस ग्रेस लुक-
अदिति राव हैदरी ने एक शानदार गोल्डन लहंगे में टाइमलेस ग्रेस का परिचय दिया। गहरे वी-नेक कट के साथ भारी कढ़ाई वाला हाफ-स्लीव ब्लाउज, एलिगेंस और ट्रेंडीनेस के बीच एक बेहतरीन बैलेंस बनाता है। अच्छी तरह से प्लीटेड लहंगा स्कर्ट और एक ट्रांसपरेंट टिशू दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट झुमकों, एक सुंदर गोल्डन कंगन और एक खूबसूरत गोल्डन कलर की पोटली के साथ पूरा किया।

अंबानी की शादी में क्लासिक गोल्डन ड्रेसेस में नई जान फूंकने वाली इन बॉलीवुड दीवाज की चमक-दमक सबसे खास रही। इन सितारों ने दिखाया है कि कैसे यह शाइनी ड्रेसेस ट्रेडिशनल बॉर्डर्स को पार कर सकती है और आज के फैशन (scene)परिदृश्य में चमक सकती है। यह कहना सही है कि ‘स्वर्ण युग’ कभी भी बॉलीवुड के केंद्र से बाहर नहीं जाएगा!

रिपोर्टर-आभा यादव