Breaking News

यूपी सरकार के ये मंत्री आए कोरोना की चपेट में,मचा हड़कंप

लखनऊ, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की चपेट में सरकारी अफसरों व कर्मचारियों के बाद योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल के सदस्य भी आ रहे हैं। ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के बाद अब आयुष विभाग के मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं। 

डॉ. धर्म सिंह सैनी ने शनिवार को सहारनपुर के जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना की जांच कराई। राज्यमंत्री धर्म सिंह सैनी की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ डॉक्टर बीएस सोढ़ी ने पुष्टि की है। उनको राजकीय मेडिकल कॉलेज पिलखनी भेजा गया है। अब उनके परिवार के सदस्यों का भी सैंपल लिया जाएगा।

सीएमएस ने बताया कि मंत्री को खांसी की शिकायत है और वह थकावट भी महसूस कर रहे हैं। एक्सरे के बाद ट्रू-नॉट मशीन से कोरोना जांच कराई गई। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राज्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

उधर, बिजनौर जनपद में शनिवार को 10 और नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। नए मरीजों में नजीबाबाद, रायपुर सादात, कोतवाली देहात, नहटौर, धामपुर और किरतपुर क्षेत्र के शामिल हैं। अब जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सवा तीन सौ के पार पहुंच गया है।