Breaking News

घने कोहरे और तेज रफ्तार का कहर, एकसाथ 30 गाड़ियां आपस मे टकराईं, दो दर्जन घायल

नई दिल्ली,  घने कोहरे और तेज रफ्तार के कहर से एकसाथ 30 गाड़ियां आपस मे टकरा गईं जिसमें दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये.

यह हादसा राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली हाईवे पर दुघेड़ा के पास हुआ. हादसे के बाद हाईवे पर कोहराम मच गया और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे.

सूत्रों के अनुसार, सुबह करीब साढ़े आठ बजे कोहरा कम होने लगा था ओर विजिबलिटी बढ़ने के साथ वाहन चालकों ने जल्दबाजी में अपने वाहनों की रफ्तार बढ़ा दी थी. इसके बाद एक ट्रेलर चालक ने ब्रेक लगा दिया तभी उसके पीछे आ रही स्कॉर्पियो ओर कैंटर गाड़ी टकरा गई. इसके बाद एकसाथ 5 वाहन इन वाहनों में आ घुसे. एसिडेंट के बाद वाहन चालकों ने जैसे ही ब्रेक लगाए उसके बाद फिर अन्य वाहन उनमें जा भिड़े ओर एक के बाद एक करके 500 मीटर क्षेत्र में 4 जगहों पर 30 वाहन भीड़ गए.

सूचना के बाद मौके पर बहरोड़, नीमराणा और शाहजहांपुर थाना पुलिस के साथ एनएचएआई की टीम भी मौके पर पहुंची.घायलों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया और उसके बाद क्रेन मंगवा कर वाहनों को सड़क से हटाया गया. पुलिस और एनएचएआई के अधिकारियों ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से बहरोड़ के अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना के बाद हाइवे ओर 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. करीब एक घण्टे बाद वाहनों को हटाया गया और जाम खुलवाया गया.  बहरोड थाना पुलिस ओर प्रशासन के अधिकारी मौके पर अब क्रेन की मदद से छतिग्रस्त वाहनों को हटवाने का काम कर रहे हैं.