Breaking News

झुंझुनू में कोरोना वायरस से तीसरी मौत

झुंझुनू, राजस्थान के झुंझुनू जिले से आज एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो जाने के बाद जिले में इस जानलेवा महामारी के मृतको की संख्या तीन हो गयी है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ छोटे लाल गुर्जर ने बताया कि जिले के खेतड़ी ब्लॉक के हरड़िया गांव की रहने वाली 21 साल की एक महिला की जयपुर में मृत्यु हो गई है। जिसका सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिला है।

हरड़िया गांव की एक गर्भवती महिला की कल नीमकाथाना में डिलीवरी हुई थी। उसने छह माह के प्रीमेच्योर बच्चे को जन्म दिया था। उस बच्चे की जन्म के कुछ देर बाद ही मृत्यु हो गई थी। उसके बाद प्रसूता की हालत बिगड़ गई। जिसे उपचार के लिये जयपुर रैफर किया गया था। जहां पर उसकी मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद महिला का कोरोना सैंपल लिया गया था। जो आज जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आया है।

इसके बाद खेतड़ी बीसीएमओ को महिला के घर भेजा गया है। अभी तक उसके आठ कांटेक्ट पर्सन सामने आए हैं। जिनकी सैम्पलिंग करवाई जाएगी। परिजनों ने आज जयपुर में ही महिला का दाह संस्कार कर दिया है। जानकारी में यह भी आया है कि महिला को अस्थमा की बीमारी थी।

इस बीच जिले में आज दो और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये। जिले के खेतड़ी के नानू वाली बावड़ी की रहने वाली एक 28 साल की महिला और एक चार साल की बच्ची की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राजकीय बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि इन दो मामलो के साथ ही जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 374 हो गई है। पॉजिटिव कसों कोे राजकीय बीडीके अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है।

डॉ. कॉलेर ने बताया कि झुंझुनू में आज 11 कोरोना पॉजिटिव केसों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद रिकवर करने वालों की संख्या बढ़कर 347 हो गई है। उन्होंने बताया कि इन सभी 11 लोगों को चुड़ैला स्थित एकांतवास केंद्र भेज दिया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com