Breaking News

पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में देखेंगे ये अभिनेता

नई दिल्ली, रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम की “ककुड़ा ” एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस मूवी के बारे में रितेश ने कहते हैं कि काकुडा मेरी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है। हॉरर को कॉमेडी के साथ लाना चुनौतियों से भरपूर है। इनको बैलेंस करना ताकि एक दूसरे पर हावी न हो जाएं, एक बड़ा टास्क है।

यह पूछे जाने पर कि ओटीटी पर काम करने से वह बॉक्स ऑफिस के दबाव से कितने दूर हैं, रितेश ने कहा, चाहे वह जी5 जैसा ओटीटी प्लेटफॉर्म हो या कोई थिएटर रिलीज, मैं हमेशा कहानी के प्रति पूरी तरह समर्पित रहता हूं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने से बॉक्स ऑफिस नंबरों के भारी दबाव से आप कुछ हद तक मुक्त हो जाते हैं, जिससे आप स्टोरीटेलिंग और परफॉर्मेंस पर ज्यादा फोकस कर सकते हैं। यह बदलाव एक्टर्स और फिल्म मेकर्स को और ज्यादा क्रिएटिविटी पर काम करने की अनुमति देता है।

ककुड़ा की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के शापित रतौड़ी गांव के ईद-गिर्द घूमती है। यहां हर घर में दो दरवाजे होते हैं, एक सामान्य आकार का और दूसरा उससे छोटा। फिल्म में अजीबोगरीब अनुष्ठान होते हैं, जिसके तहत हर मंगलवार को शाम 7:15 बजे हर किसी को अपने घर के छोटे दरवाजे को खुला रखना होता है, जो इस नियम का पालन नहीं करता, उस पर ककुड़ा अपना प्रकोप बरसाता है। वह घर के मुखिया को भयंकर सजा देता है। लेकिन ककुड़ा कौन है…वह गांव के मर्दों को क्यों सजा देता है? गांव के लोग अभिशाप से कैसे छुटकारा पाएँगे?

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, रितेश ने कहा कि एक विचित्र और आधुनिक भूत शिकारी का किरदार निभाना बिल्कुल अद्भुत था। मुझे सबसे ज़्यादा जो चीज़ आकर्षित करती है, वह है भूत शिकार के प्रति उनके दृष्टिकोण में हास्य और आधुनिकता का अनूठा मिश्रण। पारंपरिक तरीकों से अलग, मेरे किरदार ने भूमिका में एक नया, समकालीन मोड़ लाया, जिसमें अलौकिक से निपटने के लिए आधुनिक गैजेट और एक मजाकिया व्यक्तित्व का इस्तेमाल किया गया।”

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम लीड रोल में हैं।आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, ककुड़ा 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी।

  • अर्पण यादव