Breaking News

इस कंपनी ने दी सबसे बड़ी सेवा, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉल

नई दिल्ली, खराब मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले इलाकों में मोबाइल नेटवर्क ना मिलने पर लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. टेलीकॉम कंपनी की तरफ से शुरू की जाने वाली इस सुविधा से आप बिना मोबाइल नेटवर्क वाले एरिया जैसे बेसमेंट और हाईराइज बिल्डिंग से भी आसानी से कॉल कर सकेंगे. हालांकि यह एक इंटरनेट कॉल होगी और इसके लिए आपको बीएसएनएल की अलग से सर्विस लेनी होगी. दरअसल BSNL ने Wings एप को लॉन्च किया है. इससे यूजर्स मोबाइल नेटवर्क नहीं होने पर भी वाई-फाई की मदद से इंटरनेट कॉलिंग कर सकेंगे.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

BSNL Wings, इंडिया की पहली इंटरनेट टेलीफोन सर्विस है जो यूजर को मोबाइल एप के जरिये किसी भी नंबर पर कॉल करने की सुविधा देती है. इसके माध्यम से यूजर देश में किसी भी मोबाइल नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकता है. अगर आप देश से बाहर विदेश में कॉल करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए अलग से भुगतान करना होगा. विंग्स एप को यूज करने के लिए यूजर को पहले बीएसएनएल की वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर करना होता है. इस सर्विस में वीडियो कॉलिंग का फीचर भी शामिल है. अगर आप भी इस सर्विस को लेना चाहते हैं तो इसके रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

यूजर आईडी प्रूफ समेत पता और फोटो देकर इस सर्विस के लिए रजिस्टर करा सकते हैं. इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद यूजर्स को Wings Pin सेंड भेजा जाएगा. अब आपको गूगल प्ले स्टोर से विंग्स एप डाउनलोड करना होगा और इसके बाद विंग्स पिन को एंटर करना होगा. Wings एप से कॉल करने के लिए यूजर किसी भी 2G, 3G, 4G सेल्युलर नेटवर्क के अलावा Wifi का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

सबसे पहले प्लेस्टोर से एप डाउनलोड करने के बाद 1,099 रुपये का भुगतान करें. पेमेंट करने के बाद आपके स्मार्टफोन पर विंग्स एप एक साल के लिए एक्टिवेट हो जाएगा. इस एप के अलावा यूजर्स को एसआईपी  भी डाउनलोड करना होगा. इसके बाद यूजर्स को 10 अंकों वाला सब्सक्रिप्शन आईडी भेजा जाएगा और रजिस्टर्ड मेल-आईडी पर 16 अंकों का पिन भेजा जाएगा. इस पिन को एंटर करने के बाद आप Wings सर्विस का लाभ उठा सकते हैं.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह