Breaking News

इस आईपीएस अधिकारी ने किया ऐसा काम,की गंवानी पड़ी नौकरी….

नई दिल्ली,प्रदेश के चर्चित एवं विवादित आईपीएस अधिकारी पंकज चौधरी को तमाम विवादों के बाद आखिरकार नौकरी गंवानी पड़ गई। गृह मंत्रालय की ओर से जारी पंकज चौधरी के बर्खास्तगी के आदेशों में इसकी वजह पहली पत्नी के रहते बिना तलाक लिए दूसरी शादी करना माना गया है. विभागीय जांच में उन्हें इसका दोषी पाया गया है।

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

 पंकज चौधरी  पर नियमों के उल्लंघन और पत्नी  से तलाक लिए बगैर दूसरी महिला के साथ संबंध बनाने और उस महिला के बच्चे का पिता होने की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई।  बूंदी में पुलिस अधीक्षक रहते हुए उन्होंने  नियमों का उल्लघंन किया था। मंत्रालय के आदेश के अनुसार, चौधरी ने एआईएस (आचरण) नियम 1968 के नियम 3 (1) का उल्लंघन किया था। इस आरोप पर पंकज चौधरी का कहना है कि दूसरी शादी का आरोप सरासर बेबुनियाद है। उन्होंने दूसरी शादी नहीं की है। उनकी पहली शादी का मामला इलाहाबाद कोर्ट में चल रहा है। बता दें कि मुकुल चधरी पंकज चौधरी की दूसरी पत्नी हैं। बिना बताए शादी करने को लेकर मुकुल ने राज्य महिला आयोग में पंकज के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

मंत्रालय ने संघ लोक सेवा आयोग की सलाह के बाद यह कदम उठाया है। आदेश के मुताबिक पंकज ने 4 दिसम्बर 2005 को विवाह किया था। कानूनी तौर पर वह पत्नी से अलग नहीं हुए  और एक अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उस महिला के बच्चे के पिता बने। 14 मई 2011 को बच्चे का जन्म हुआ। पंकज चौधरी का कहना है कि वह  केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण में इस आदेश को चुनौती देंगे। बता दें कि  44 वर्षीय पंकज चौधरी वाराणसी के रहने वाले हैं। इनका करियर विवादित  रहा है और उनकी नियुक्ति जैसलमेर में (फरवरी-जुलाई 2013) और बूंदी में (जनवरी-सितम्बर 2014) पुलिस अधीक्षक के तौर पर रही है।

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…