Breaking News

पुराने स्मार्टफोन बेचने का ये है शानदार ठिकाना,जल्दी कीजिए….

नई दिल्ली , इन दिनों कई स्मार्टफोन्स नई तकनीक के साथ लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में कई यूजर्स अपने पुराने स्मार्टफोन्स को बेचना पसंद करते हैं लेकिन सही कीमत नहीं मिलने की वजह से उसे नहीं बेच पाते हैं। इन दिनों ई-कॉमर्स साइट्स नए स्मार्टफोन्स की खरीद पर एक्चेंज ऑफर्स भी देती हैं। लेकिन कई बार सही डील नहीं मिलने पर यूजर्स फोन एक्सचेंज नहीं कराते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट और ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप पुराने स्मार्टफोन्स को बेच सकते हैं और आपको अच्ची डील्स भी मिलेगी।

ATM से निकालने जा रहे हैं कैश तो जान लें यह नियम, आज से लागू

PM मोदी ने किया दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण

वैसे तो भारत में ओएलएक्स, कैशीफाई और टोगोफोगो जैसी वेबसाइट्स पुराने फोन खरीदती हैं लेकिन इनमें से आप कैशीफाई या टोगोफोगो दोनों वेबसाइट्स पर अच्छी कीमत पर अपने पुराने स्मार्टफोन, लैपटॉप आदि बेच सकते हैं। इन दोनों वेबसाइट्स पर फ्लिपकार्ट-अमेजन पर एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलने वाली कीमत से ज्यादा कीमत मिलती है। कैशीफाई और टोगोफोगो दोनों वेबसाइट्स की खासियतों की बात करें ये दोनों वेबसाइट पहले ही आपके फोन की स्थिति के बारे में आपसे जानकारी ले लेती हैं और आप घर बैठे जान सकते हैं कि आपके फोन की कीमत कितनी है। टोगोफोगो ने हाल ही में लेनोवो के साथ एक साझेदारी की घोषणा की है जिसके तहत कंपनी अपनी वेबसाइट पर एक साल की ब्रांड वारंटी के साथ लेनोवो के रिफर्बिश्ड लैपटॉप बेचेगी।

31 अक्तूबर एक ऐसी तारीख जिसने भारत को बदल दिया…

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

इसके बाद ये दोनों वेबसाइट्स आपके घर से आकर फोन ले जाएंगी और आपको पैसे दे जाएंगे, हालांकि आपके अपने फोन के बारे में सही-सही जानकारी देने होगी। दोनों कंपनियों के मोबाइल ऐप भी हैं जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं और अपने पुराने फोन बेच सकते हैं।इन दोनों वेबसाइट्स पर आपके फोन की बताई गई कीमत से आप संतुष्ट हैं तो कंपनी आपसे संपर्क करेगी और फोन रिसीव करने के बाद आपकी सुविधा के अनुसार चेक या ऑनलाइन माध्यम से पैसे ट्रांसफर करेगी। इनमें से कैशीफाई अमेजन का भी ऑफर देती है। इसका मतलब यह है कि यदि आप अपना पुराना फोन बेचकर अमेजन से नया फोन खरीदते हैं तो आपको पुराने फोन की कीमत अधिक मिलेगी।

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….

बड़ा हादसा-समुद्र में गिरा क्रैश होकर प्लेन, 188 यात्री थे सवार….

देखिए कहीं इन दालो की जगह जहर तो नही खा रहे आप….

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..