Breaking News

आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण की ये है राज्यवार स्थिति

विजयवाड़ा , आंध्र प्रदेश में पिछले 12 घंटे के दौरान कोरोना वायरस (कोविड 19) से संक्रमित केवल एक व्यक्ति का पता चलने के बाद अधिकारियों ने मंगलवार काे राहत की सांस ली। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 304 हो गयी है और अब तक तीन लोगों की मौत हुयी है।

स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया कि सोमवार शाम छह बजे से मंगलवार सुबह नौ बजे तक केवल एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी। वह व्यक्ति गुंटूर जिले का निवासी है।

उमर अब्दुल्ला ने की जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री को रिहा करने की मांग

राज्य में अब तक सामने आये मामलों में सबसे अधिक कुरनूल जिले में 74, नेल्लोर में 42, गुंटूर में 33, कृष्णा में 29, कडपा में 27, प्रकाशम मेें 24, पश्चिम गोदावरी में 21, विशाखापत्तनम में 20, चित्तूर में 17, पूर्वी गोदावरी में 11 तथा अनंतपुर जिले में छह मामले शामिल हैं।

श्रीकाकुलम और विजयनगरम जिलों में अब तक कोई मामला सामने नहीं आया है। अभी तक संक्रमण के कारण जिन तीन लोगों की मौत हुयी है वे अनंतपुर, कृष्णा और कुरनूल जिले के हैं।

इस बीच राज्य सरकार ने प्रवासी मजदूरों के लिए 393 राहत शिविर बनाये हैं जहां 21025 प्रवासी मजदूर परिवारों के रहने एवं भोजन का इंतजाम किया गया है। इन शिविरों में 95 गैर सरकारी संगठन भी अपना योगदान दे रहे हैं।

कोरोना वायरस से प्रभावित और कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या में वृद्धि जारी