Breaking News

एक छोटे से जिले से एंकरिंग की दुनिया में आई ये जर्नलिस्ट

लखनऊ,एक छोटे से जिले से एंकरिंग की दुनिया में  ये जर्नलिस्ट आई है. अंकिता दुबे टीवी9 भारतवर्ष की बोल्ड जर्नलिस्ट और दमदार एंकर हैं. अंकिता दुबे ने अपना करिअर उन्होंने न्यूज 18, रामोजी फिल्म सिटी, हैदराबाद से शुरू किया. अंकिता दुबे, हिन्दी मीडिया की तेज तर्रार और बेबाक पत्रकार हैं.. वह कई प्रतिष्ठित हिंदी चैनलों में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं.

अंकिता ऑन कैमरा और ऑफ कैमरा बिना किसी लाग लपेट के बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं.. उनकी यही साफ़गोई उन्हें भरोसेमंद व्यक्तित्व देती है. अंकिता अपने बोलने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी आवाज़ और अंदाज ही उनकी पहचान है. पॉलिटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, भक्ति और देशभक्ति हर तरह की एंकरिंग और रिपोर्टिंग में सक्षम हैं अंकिता.

इसी तरह वॉयस ओवर को लेकर भी उनकी खूब तारीफें होती हैं. वॉयस ओवर में संवेदनाएं डालकर उसे जीवंत बना देती हैं अंकिता. इंग्लिश रिपोर्टिंग में भी बखूबी अपना हुनर दिखा चुकी हैं..वो काफी मेहनती हैं.. और मेहनत के दम पर ही आगे बढ़ना चाहती हैं..

अंकिता उत्तर प्रदेश के जिला जौनपुर की रहने वाली हैं. उनकी पढ़ाई लिखाई दिल्ली से ही हुई. कुछ साल उनकी पढ़ाई कानपुर के जाने माने स्कूल बी एन एस डी शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज में भी हुई. वह जितनी अच्छी वो पढ़ाई लिखाई में थीं उतनी ही अच्छी वो खेल-कूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी रही हैं. उनकी रुचि क्लासिकल डांस में भी है. गीत के बिना अपनी जिंदगी अधूरी मानती हैं.वह

अंकिता जितनी आधुनिक जिंदगी जीती हैं उतनी ही वो जमीन से भी जुड़ी हैं. दिखावे से कोशों दूर रहने वाली अंकिता को गांवों से बहुत प्यार और यही वजह है जैसे ही उन्हें मौका मिलता है वो गांवों को रुख कर लेती हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com