Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आया ये नया मोड़

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। 

उन्होंने सोमवार देर रात बांद्रा पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है. एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, मीतु सिंह, और डॉक्टर तरुण कुमार को आरोपी बनाया गया है. रिया से सोमवार को NCB ने ड्रग्स मामले 8 घंटे पूछताछ की, शाम 6 बजे NCB दफ़्तर से निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर ना जाकर सीधे बान्द्रा पुलिस थाने पहुंच गई. 

रिया थाने में करीब 6 घंटे रहीं. FIR लिखे जाने के बाद रात 12 बजकर 50 मिनट वो अपने घर गईं. रिया का आरोप है कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार से मिली भगत कर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया. मानसिक रूप से बीमार सुशांत को बिना देखे औऱ बात किये डॉक्टर ने दवाई लिख दी. रिया के मुताबिक ये टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है. 

रिया ने यहां तक आरोप लगाया है कि 8 जून को दवाई लिखी गई और 14 जून को सुशांत ने खुदकुशी कर ली इसलिए बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप भी बनता है. बांद्रा पुलिस ने मामले में आईपीसी की 420 ,464,465,466,468,474,306 ,120B /34 के साथ ही NDPS कानून की धाराएं 8(1),21,22 ,29 के तहत भी की धाराएं भी लगाई है.