Breaking News

महिला की नाक के अंदर से निकली ये कीमती चीज, हर कोई देखकर हैरान…

नई दिल्ली,एक महिला के साथ ऐसी घटना घटी कि जिसे हर कोई हैरान है.यूनाइटेड किंगडम की एक महिला की अंगूठी 12 साल पहले खो गई थी. महिला ने जैसे ही छींक मारी तो उसके नाक से 12 पहले पहले खोई अंगूठी निकली. साल 2007 में अपने 8वें जन्मदिन पर अबिगेल थॉम्पसन ने अंगूठी हो दी थी. उसे लगा कि अंगूठी चोरी हो गई है. क्योंकि उसे घर में कही नहीं दिख रही थी. कुछ दिन पहले उसको नाक अंदर को चमकता हुआ दिखाई दिया. जैसे ही उसने जोर से छींक मारी तो अंगूठी बाहर निकल आई. जिसे देखकर वो हैरान रह गईं. 12 साल से लड़की के नाक में अंगूठी फंसी हुई थी.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

Metro UK से बात करते हुए अबिगेल थॉम्पसन ने कहा- मेरी मां ने मुझे ये अंगूठी उसी साल गिफ्ट में दी थी. कुछ ही महीनों बाद मुझे अंगूठी कहीं नहीं मिली. मैं कभी नहीं सोच सकती थी ये अंगूठी मेरे नाक में फंसी हुई थी. मेरे कुछ दोस्त हैं, जब भी वो मेरे साथ होते थे तो मैं सोचती थी कि कहीं इनमें से तो किसी ने अंगूठी को नहीं चुराया. अबिगेल यॉर्कशायर में रहती हैं.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

उन्होंने कहा- बिलकुल आम दिन था. मैं सोफे पर बैठी हुई. मुझे काफी छींक आ रही थीं. मैंने कपड़े से साफ करके. नाक के अंदर की तरफ देखा तो कुछ चमक रहा था. मुझे पता चल चुका था कि मेरी नाक के अंदर कुछ फंसा हुआ है. जैसे ही मैंने जोर से छींक मारी और कपड़े को खोलकर देखा तो मैं हैरान रह गई. ये चीज एक अंगूठी थी जो 12 साल पहले गुम हो गई थी. 2007 से उसे नाक में कोई परेशानी नहीं आई. वो अच्छे से सांस ले पा रही थी. उन्होंने कहा- मैं इतने सालों में कभी डॉक्टर के पास नहीं गई क्योंकि मुझे सांस लेने में कोई परेशानी नहीं आ रही थी.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी