Breaking News

अबकी होगी आनलाइन पाॅलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा, दिसम्बर से कर सकतें हैं आवेदन

लखनऊ, प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा परिषद से सम्बद्ध राजकीय, अनुदानित व निजी क्षेत्र की पाॅलीटेक्निक संस्थाओं में चल रहे विभिन्न डिप्लोमा व पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में शैक्षिक सत्र 2020-21 में प्रवेश के लिए 16 गु्रप की परीक्षायें आनलाइन करायी जायेंगी। इसके अतिरिक्त ग्रुप-ए की परीक्षा आफलाइन ही होगी।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

यह जानकारी देते हुए सचिव संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद श्री एस0के0 वैश्य ने बताया कि इस संबंध में उत्तर प्रदेश सरकार ने मंजूरी दे दी है। उन्होंने बताया कि शैक्षिक सत्र 2020-21 में प्रवेश परीक्षा वर्ष 2020 में 26 अपै्रल, 2020 दिन रविवार को पूरे प्रदेश में प्रातः पाली 09ः00 बजे से 12ः00 बजे तक प्रदेश के सभी जनपदों में निर्धारित परीक्षा केंद्रो पर गत वर्ष की भांति करायी जायेगी।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

श्री वैश्य ने बताया कि इसमें प्रत्येक वर्ष डिप्लोमा कोर्सांे में दाखिले के लिए आॅफलाइन प्रवेश परीक्षा करवायी जाती थी। परन्तु इस बार गु्रप-ए की मुख्य परीक्षा आॅफलाइन तथा शेष अन्य पाठ्यक्रम ग्रुप-बी,सी,डी,ई,एफ,जी,एच,आई, और के-1 से के-8 तक की प्रवेश परीक्षायें उसी दिन आनलाईन करायी जायेगी।

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

श्री वैश्य ने बताया कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा-2020 के लिए आनलाईन आवेदन हेतु पोर्टल माह दिसम्बर, 2019 के अंतिम सप्ताह से खोला जायेगा। आनलाइन होने वाली परीक्षाओं की विस्तृत जानकारी वेबसाइट रममबनचण्वतह पर शीघ्र ही अपलोड की जायेगी।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..