Breaking News

इंसानों को मारकर खा जाती थी ये महिला, शरीर के अंगों का बनाती थी अचार…

नई दिल्ली ये महिला इसानों को मारकर खा जाती थी और साथ ही शरीर के अंगों का अचार बनाकर खाती थी। मैक्सिको पुलिस ने एक कपल को 20 औरतों की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस दंपत्ति के पास मानव शरीर के अंग मिले हैं। जो घर के फ्रीज व आलमारी मे रखे हुए थे। इस खतरनाक गिरफ्तारी ने रूस की उस खूंखार महिला के मामले को ताजा कर दिया। जो लोगों की हत्या करने के बाद कई दिनों तक उनका मांस खाया करती थी।

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म

यह महिला लोगों की हत्या कर उनका मांस फ्रीज मे स्टोर कर देती थी और उसके बाद आचार बनाकर बड़े चाव के साथ खाती थी। बता दें कि दमित्री बाकशाएव और उसकी पत्नी नतालिया रूस के क्रसनोदर शहर में रहते थे। बताया जाता है यह दोनों ही नरभक्षी थे। लोगों की शिकायत के बाद इन्हें शक के आधार पर हिरासत मे लिया गया था।  जब इनके घर की तलाशी ली गई तो वहां से करीब 8 लोगों के बॉडी पार्ट्स मिले थे। दोनों ने इंसानी मीट का अाचार भी बना रखा था। जब लैब में अाचार की जांच की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस की जांच में सामने आया था कि नतालिया पेशे से नर्स थी और इस तरह उसे शिकार मिलने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती थी।

चाट बेचने वाले के यहां पड़ी इनकम टैक्स की रेड, मिले कई करोड़ रुपये

दरअसल, सालों पहले दजेरजिंस्कोगो स्ट्रीट से एक महिला के गुम होने की पुलिस को शिकायत मिली थी। इस दौरान कई और लोगों के भी गुम होने के मामले सामने आए। कई दिनों की जांच के बाद दिमित्री और नतालिया शक के घेरे में आ गए। पुलिस ने इनके घर छापेमारी की तो फ्रीजर और किचन से काफी मात्रा में इंसानी मांस मिला। कोर्ट में बचने के लिए नतालिया ने अजीबोगरीब दलील देते हुए कहा कि उसने उन लोगों को नहीं मारा। बल्कि वो पति की मदद से डेड बॉडी घर पर लेकर आती थी, जिससे उनपर प्रेक्टिस कर सके।

बिजनेस करने के लिए सरकार ने लोन देना किया आसान…..

पुलिस ने पति-पत्नी को कई हत्याओं और नरभक्षी करार देते हुए अरेस्ट कर लिया था। जब इन्हें कोर्ट में पेश किया, तो दोनों ने अपने जुर्म से साफ इंकार कर दिया। हालांकि, पुलिस की सख्ती के बाद दोनों ने कबूला कि दोनों ने मिलकर करीब 30 लोगों की हत्याएं की और उनका मांस खाया। दोनों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है।

Jio का दिवाली धमाका, FREE में मिल रहा है 547 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

बता दें, रूस में 20 महिलाओं की हत्या के मामले में मैक्सिको सिटी पुलिस ने एक कपल को हिरासत में लिया है। कपल के पास मानव शरीर के अंग भी मिले हैं। पुलिस को शहर में 10 महिलाओं के हत्यारे की तलाश थी, लेकिन जब हत्यारे पकड़ में आए तो जानकारी मिली कि उन्होंने 10 नहीं बल्कि 20 महिलाओं की हत्या की है। पकड़े गए पुरुष ने कुछ महिला पीड़ितों के साथ रेप की बात भी कबूली है। साथ ही कहा कि वह कई के अंग भी बेच चुका है।

यहां होती है रावण की पूजा ,और यहां निकाली जाती है शवयात्रा

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट….

शिवपाल सिंह ने आखिर क्यों दी, इस युवा को संगठन मे सबसे अहम जिम्मेदारी ?

सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया दिवाली गिफ्ट,मिलेगा ये फायदा

मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर करने वाले दरोगा को किया जाएगा सम्मानित

शिवपाल यादव ने नए घर में किया गृह प्रवेश, सेक्युलर मोर्चे का बनेगा कार्यालय

जानिए दुनिया की सबसे कीमती चीज के बारे में,कीमत जानकर उड़ जाएगें होश

RTI का सबसे बड़ा खुलासा,जानिए आखिर कैसे अंग्रेजों के पास पहुंचा बेशकीमती कोहिनूर हीरा…