Breaking News

यूपी के इस जिले में एक ही परिवार में तीन कोरोना संक्रमित मिले

बागपत, उत्तर प्रदेश के बागपत में एक ही परिवार के तीन लोगों में कोरोना संक्रमण पाए जाने से जिले में कोविड 19 प्रभावित लोगों की संख्या बढ़कर 21 हो गयी।

स्वास्थ्य विभाग सूत्रों के अनुसार बागपत के बड़ौत में बडौली रोड पर रहने वाले एक बैंककर्मी में कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। उसके बाद अब उसी बैंककर्मी के घर के नज़दीक एक अस्पताल के लैब टेक्नीशियन, उसकी पत्नी और उसके पुत्र में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

सूत्रों ने बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों में कोरोना मिलने के बाद जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 21 हो गया है। इनमे से 15 मरीज स्वस्थ हो चुके है। जिले में अब छह एक्टिव मरीज हो गए है जिनका इलाज चल रहा है।

डिप्टी सीएमओ डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लैब टेक्नीशियन को मेरठ भेजा गया है जबकि उसकी पत्नी और बेटे को क्वारन्टीन सेंटर खेकड़ा में रखा गया है। बड़ौत के जिस सुभाषनगर में लैब टेक्नीशियन व उसका परिवार रहता था, उसे प्रशासन द्वारा सील करते हुए सेनेटाइज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि गली में रहने वाले अन्य लोगों को भी घरों में ही रहने की अपील की गई है। वहीं अब प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग लैब टेक्नीशियन के सम्पर्क में आने वाले लोगों, अस्पताल कर्मियों को चिन्हित करने में जुट गया है ताकि उन्हें भी क्वारन्टीन किया जा सके।