Breaking News

यूपी में रंजिश के चलते एक परिवार के तीन लोगों की हत्या

फर्रुखाबाद,  उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के कमालगंज क्षेत्र में एक युवक ने अपनी बहन को भगाने की रंजिश में आरोपी के माता-पिता एवं भाई सहित तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी एवं वृद्धा व बालक को गंभीर रुप से घायल कर दिया। इसके बाद हत्यारा कुल्हाड़ी के साथ पुलिस थाने पहुंच गया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि क्षेत्र के ग्राम गदनपुरे देबराजपुर निवासी शुक्रवार देर रात्रि करीब आठ बजे युवती का भाई अवनीश अपने मौसा सुरेेंद्र के घर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और हमला कर दिया। हमले में सुरेंद्र उसकी पत्नी सुलोचना तथा पुत्र अतुल की मृत्यु हो गई तथा सुरेन्द्र की मां तारावती एवं पुत्र विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्राे ने बताया कि मृतक सुरेंद्र उर्फ पप्पू (40) कमालगंज ब्लाक के सामने मोची का काम करता था। इसका 22 वर्षीय पुत्र दुर्गेश 20 नवंबर 2019 को घर से लापता हो गया। इसके बाद 28 नवंबर को गांव की एक युवती भी गायब हो गई। युवती के पिता ने सुरेंद्र, सुलोचना एवं दुर्गेश सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अभी तक न तो युवती बरामद कर सकी और न ही दुर्गेश वापस आया। इसके चलते दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी।

पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार मिश्र देर रात्रि घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होेंने गांव वालों को उचित कार्यवाही कराने का भरोसा दिया। पुलिस ने हत्यारोपी अवनीश को गिरफ्तार कर लिया तथा घटना में घायल वृद्ध और बालक को उपचार के लिए समीपवर्ती सामुदयिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल फतेहगढ भिजवाया गया।