Breaking News

पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मियों पर हथौड़े से हमला, एक की मौत, दो घायल

हिसार, हरियाणा के हिसार में सिरसा बाइपास पर चुंगी के निकट स्थित गोयल पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मियों पर आज तड़के एक अज्ञात युवक ने हथौड़ेनुमा हथियार से बेरहमी से हमला कर दिया, जिसमें एक कारिंदे की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं।

पुलिस ने बताया कि वारदात का पता तब चला जब सुबह पेट्रोल पंप का एक कर्मचारी ड्यूटी पर पहुंचा तो उसने इन तीनों कर्मचारियों को लहुलुहान पड़े देखा। उसने इसकी सूचना पेट्रोल पंप मालिक को दी। एक कारिंदे की मौत हो चुकी थी, जबकि दो की हालत बेहद गंभीर है। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

पेट्रोल पंप मालिक संजय गोयल ने बताया कि रात को दो कर्मचारी कमरे में और दो गैलरी में सो रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सुबह करीब तीन बजे एक युवक पैदल चलकर अपने हाथ में हथोड़े जैसा हथियार लेकर वहां आया और आते ही उसने गैलरी में सो रहे दो कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इसमें हनुमान नामक एक कर्मचारी की मौत हो गई औैर बृजेश व घनश्याम गंभीर रूप से घायल हो गये।

हिसार के एसपी बलवान सिंह राणा, डीएसपी अशोक कुमार शर्मा, मिल गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया। श्री गोयल के अनुसार हमलावर युवक ने कुछ रुपए की लूट की है।

पुलिस ने बताया प्राथमिक जांच के अनुसार हमला लूट के इरादे से ही किया हो सकता है। यह भी आशंका है कि युवक नशे का आदी हो। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

ऑल हरियाणा पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने घटना को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि इस तरह की घटना से साफ जाहिर है कि आज अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com