Breaking News

पुडुचेरी में तीन पुलिस कर्मी कोरोना से संक्रमित, ग्रांड बाजार थाना बंद

पुड्डुचेरी, पुड्डुचेरी में तीन पुलिस कर्मियों के वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड 19) से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद प्रदेश के ग्रांड बाजार थाना को रविवार को एक बार फिर बंद कर दिया।


ग्रांड बाजार थाने को दरअसल दस दिन पहले भी दो कांस्टेबलों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्थायी तौर पर बंद कर सैनिटाइज़ किया गया था। इस बीच एक बार फिर इसी थाने से जुड़े दो सहायक उप-निरीक्षक और एक कांस्टेबल कोरोना की जांच की पॉजिटिव आये है जिसके बाद थाने को अस्थायी तौर पर स्थानांतरित कर सैनिटाइज़ किया जा रहा हैं।

गौरतलब है कि केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 109 नए मामलों की पुष्टि होने के साथ कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़ कर 817 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पुड्डुचेरी क्षेत्र में कोरोना के 104 नए मामले सामने आए है, जबकि तीन मामले कराईकल क्षेत्र और दो यानम क्षेत्र के हैं। माहे क्षेत्र में कोरोना का कोई मामला नहीं है। प्रदेश में 77 मरीज सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है, जिपमेर में 11, कोविड केयर सेंटर में 17 कराईकल सरकारी अस्पातल और दो यानम सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं।

प्रदेश में अभी तक 1999 कोराेना संक्रमित मामले सामने आए है जिसमें से 1154 के स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, 817 सक्रिय मरीजों का अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है, जबकि 28 मरीजों की इस वायरस के संक्रमण से जान जा चुकी है।