Breaking News

फिल्म बागी-3 के रिलीज पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म बागी-3 का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर को देखकर लग रहा है की फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा। इस फिल्म की काफी लंबे समय से शूटिंग चल रही है और फिल्म के कई सीन भारत से बाहर भी शूट किए गए हैं।

इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक मशीन गन लेकर खड़े हैं। उनके पास एक गन टैंक भी खड़ा है, जिससे लग रहा है। यह किसी वॉर का सीन है और फिल्म में लड़ाई देखने को मिलेगी। टाइगर श्रॉफ फिल्म में काफी एक्शन करते नजर आएंगे, जो उनके पोस्टर और शूटिंग की तस्वीरों से पता चल रहा है।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म का पोस्टर निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है लिखा हैः ‘अब तक के सबसे बड़े शत्रु के खिलाफ। उसकी अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई। एक राष्ट्र के खिलाफ खड़ा होगा बागी।  पोस्टर ने  फैन्स के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है, जिसके बाद फैन्स अब 6 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

“बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।

फिल्म में टाइगर, श्रद्धा कपूर के साथ रितेश देशमुख और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे, इसमें रितेश पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। जैकी श्रॉफ फिल्म में टाइगर के पिता के किरदार में ही नजर आएंगे। यह फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है।