Breaking News

आज PM मोदी ने लाल किले पर फहराया तिरंगा और फिर रो पड़े….

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां राष्ट्रीय पुलिस स्मारक देश को समर्पित किया। इस मौके पर पुलिस के योगदान की सराहना करते हुए उनकी आंखें छलक पड़ीं।

छत्तीसगढ़ में बसपा ने दूसरे चरण के उम्मीदवारों की घोषणा की, अजीत जोगी की बहू का भी नाम

पूर्व मुख्यमंत्री की बहू बसपा मे शामिल, एक ही परिवार के तीन सदस्य तीन पार्टियों मे

वे सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद सरकार की 75वीं सालगिरह के मौके पर पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। मोदी इस मौके पर लाल किले पर तिरंगा भी फहराया। यह पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री 15 अगस्त के अलावा किसी अन्य मौके पर लाल किले पर तिरंगा फहराएंया है । हाल ही में मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इस कार्यक्रम का जिक्र किया था।

अमृतसर हादसे का सबसे डरावना वीडियो, देखिए कैसे लोगों को काटते हुए चली गई ट्रेन….

इस रेस्टोरेंट में परोसा जा रहा है इंसानों का मांस…

पुलिस मुख्यालय में मोदी ने कहा कि जिस प्रकार आप सभी अपने कर्तव्य के पथ पर बिना रुके अटल रहते हैं। हर मौसम में, हर त्योहार में सेवा के लिए तैनात रहते हैं। कुछ यही भावना इस मेमोरियल को देखने से झलकती है। देश में डर और असुरक्षा का माहौल पैदा करने की अनेक साजिश को आपने नाकाम किया है।

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म

चाट बेचने वाले के यहां पड़ी इनकम टैक्स की रेड, मिले कई करोड़ रुपये

ऐसी साजिशें जिनकी जानकारी भी बाहर नहीं आ पाती। जिसके लिए आपको प्रशंसा भी नहीं मिलती। यह सिर्फ आपके सेवा भाव की वजह से ही संभव है। देश के नक्सल प्रभावित जिलों में जो जवान ड्यूटी पर तैनात हैं, उन्हें मैं यही कहूंगा कि आप बेहतरीन काम कर रहे हैं। अगर आज नक्सल प्रभावित इलाकों की संख्या कम हो रही है और वहां के युवा मुख्यधारा से जुड़ रहे हैं तो इसमें आपका अहम योगदान है।

बिजनेस करने के लिए सरकार ने लोन देना किया आसान…..

Jio का दिवाली धमाका, FREE में मिल रहा है 547 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

यहां होती है रावण की पूजा ,और यहां निकाली जाती है शवयात्रा

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट….