Breaking News

कल एक और भारत बंद,देश के व्यापारी उतरेंगे सड़को पर

नई दिल्ली,अपने अधिकारों और कारोबार की सुरक्षा को लेकर व्यापारी  शुक्रवार,28 सितंबर को भारत व्यापार बंद  का आह्वान किया गया है। इस दौरान पूरे प्रदेश के सभी मेडिकल स्टोर भी बंद रहेंगे।

फेसर ने पकड़ा ABVP कार्यकर्ताओं के पैर और मांगी माफी,जानिए क्यों…

उत्तर प्रदेश सचिवालय में भरें जा रहे ये हजारों पद , जानिए पूरा विवरण

ई-कॉमर्स, फूड सेफ्टी एक्ट, ऑनलाइन शॉपिंग, वायदा कारोबार से नुकसान को लेकर कन्फैडरेशन ऑल इंडिया ट्रेडर्स,कैट द्वारा शुक्रवार को भारत व्यापार बंद का आह्वान किया गया है। इस दौरान पूरे प्रदेश के सभी मेडिकल स्टोर भी बंद रहेंगे। इसके विरोध स्वरूप किसी भी प्रकार का कोई कारोबार नही करेंगें। भारत व्यापार बंद का आह्वान वालमार्ट, फ्लिपकार्ट डील और रिटेल में विदेशी निवेश के खिलाफ कान्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ,कैट ने किया है।

व्यापम घोटाले में बड़ा टर्न, दिग्गज कांग्रेसियों की फंसी गर्दन

अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला…

व्यापारियों का दावा है कि वॉलमार्ट और अमेज़ॅन जैसे बहुराष्ट्रीय दिग्गजों को पिछले दरवाजे से प्रवेश देकर सरकार छोटे व्यापारियों का प्रतिनिधित्व खत्‍म करना चाहती है। फेडरेशन का कहना है कि खुदरा क्षेत्र में एफडीआई आने से व्‍यापारियों और दुकानदारों की आजीविका खतरे में पड़ गई है। मौजूदा नियम वॉलमार्ट को भारत में काम करने की इजाजत नहीं देते हैं, लेकिन फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी खरीदने के बाद यह पिछले दरवाजे से बाजार में उतरने की तैयारी कर रहा है।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, शादी के बाहर के संबंध अपराध नहीं

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,अफसरों के हुए बंपर तबादले

ई फार्मेसी के विरोध में दवा विक्रेताओं ने भी शुक्रवार को एक दिवसीय हड़ताल रखेंगे।दवा की ऑनलाइन बिक्री को बढ़ावा देने के विरोध में बंद का समर्थन कर रहे हैं।अपनी मांगों को लेकर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते आल इंडिया ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट एंड ड्रग्गिस्ट्स के अध्यक्ष जे एस शिंदे व अन्य पदाधिकारी ने बृहस्पतिवार को एलान किया कि बंद को पूरी तरह सफल बनाने की कोशिश की जाएगी।इसके बाद भी मांगे पूरी नहीं हुई तो इसके लिए चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

कौन बनेगा करोड़पति -सीजन 10 को मिला, पहला करोड़पति, जानिये कितने करोड़ जीते ?

अखिलेश यादव ने बीजेपी द्वारा उनकी छवि खराब करने की अफवाह पर दी, जबर्दस्त प्रतिक्रिया

अखिलेश यादव के मुलायम सिंह को चाटा मारने का हुआ खुलासा, बीजेपी ने कैसे फैलाया झूठ, देखिए वीडियो

जाति, पंथ, मजहब की राजनीति को खत्म करेगी, नवगठित नागरिक एकता पार्टी