यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा,एक ही परिवार के चार लोगो की मौत

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया इलाके में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार और ट्रॉला भिड़न्त में बंगाली परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने गुरूवार को बताया कि क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 118 पर बीती रात एक लग्जरी कार एक्सप्रेस वे पर चल रहे ट्रॉला में पीछे से जा घुसी जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी जबकि चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया ।

उन्होने बताया कि पश्चिम बंगाल में ईस्ट मदनापुर के सालगेरिया तामलुक निवासी श्री कान्त मैथी पत्नी कविता मैथी और अपनी बेटी अनन्या मेथी तथा दामाद अरिजीत विश्वास के साथ लखनऊ से गुड़गांव जा रहे थे। कार उन्नाव के बीघापुर निवासी दीपक कुमार चला रहा था।

कार इटावा जिला के चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 118 के पास पहुंची थी कि आगे चल रहे ट्रक के ट्राला में पीछे से कार घुस गई जिसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल होकर उसी में फंस गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यूपीडा की एंबुलेंस से सैफई पीजीआई में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। ट्राला के चालक परिचालक मौके से फरार हो गए।