Breaking News

दर्दनाक हादसा,अयोध्या में बस पलटने से तीन मरे,30 घायल

अयोध्या, उत्तर प्रदेश में अयोध्या के कैंट क्षेत्र में तेज रफ्तार बस के पलटने से तीन लोगों की मृत्यु हो गयी और तीस लोग घायल हो गये हैं, जिसमें एक की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय मार्ग पर एक बस दिल्ली से बस्ती, सिद्धार्थनगर जा रही थी कि कैंट थाना क्षेत्र में मुमताजनगर के पास फ्लाई ओवर पर चढ़ते ही ओवरटेक करने के चक्कर में रेलिंग से टकराकर पलट गयी। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी, और तीस लोग घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमें एक की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है, उसे डॉक्टरों ने लखनऊ रिफर कर दिया है।

जिलाधिकारी नितीश कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार पांडेय तत्काल घटनास्थल पर जाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया और वहां पर भी जा करके उपचार करवाया। मृतक और घायल यात्री सिद्धार्थनगर के बासी के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि 11 लोगों को छोडक़र बाकी लोगों को हल्की चोटें आयी थीं जिन्हें प्राथमिक उपचार कर उन्हें छोड़ दिया गया है, बाकी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। यूपी सरकार ने मृतकों के परिवार को दो-दो लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।