Breaking News

स्कूल बस ड्राइवर की एक चूक से मासूम बच्चें की हुई दर्दनाक मौत

बागपत, उत्तर प्रदेश में बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह छह वर्षीय मासूम छात्र की स्कूल बस की चपेट में आने से मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चमरावल गांव निवासी अरुण का छह वर्षीय पुत्र आयुष पांची-चमरावल मार्ग स्थित रॉयल कान्वेंट स्कूल में कक्षा एक का छात्र था। गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह स्कूल पहुंच गया था। स्कूल परिसर में ही स्कूल की बस को बैक करते हुए वह छात्र बस के टायर के नीचे आ गया, जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

उन्होने नबताया कि बच्चे की मृत्यु की सूचना पहुंचे परिजनो ने प्रबंधक के साथ नोकझोंक करते हुए जमकर हंगामा काटा और बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्या करने का आरोप लगाया।

पुलिस उपाधीक्षक खेकड़ा विजय चौधरी व पुलिस उपाधीक्षक अनुज मिश्र मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। परिजनों ने हंगामा करते हुए पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग की। दोनों अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग को लेकर परिजनों व गांव के अन्य लोगों ने पांची-चमरावल मार्ग पर छात्र का शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान प्रबंधक की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।