Breaking News

ट्रक ट्रेलर-बोलेरो की भिड़ंत में तीन छात्रों सहित चार की मौत

श्रीगंगानगर, राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में कल देर रात बोलेरो और ट्रक ट्रेलर की टक्कर से तीन छात्रों और बोलेरो चालक की मौत हो गई जबकि एक छात्र घायल हो गया।

थाना प्रभारी विक्रम तिवारी ने आज बताया कि छात्र कृष्णलाल बिश्नोई, मनीष (23), रामजस (23) और आईदान (22) कल पंचायत चुनाव में मतदान के लिये किराये की बोलेरो से अपने गांव रामसरा गये थे जहां से रात में लौट रहे थे कि रात करीब 10 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर हिंदौर और श्रीविजयनगर फांटा के बीच ओवरब्रिज के पास बोलेरो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ट्रेलर से टकरा गयी। इससे बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी।

उन्होंने बताया कि इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची बोलेरो में फंसे लोगों को निकलवाकर सूरतगढ़ के ट्राॅमा सेंटर भेजा गया जहां चालक महेंद्र और दो छात्रों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाद में एक और छात्र की मौत हो गयी। इस दुर्घटना की वजह से राजमार्ग पर कई घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा, जो मध्यरात्रि के बाद बहाल हो सका। पुलिस ने बताया कि हादसा होते ही ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com