Breaking News

ट्विस्टेड और मनोरंजक थ्रिलर फिल्म ‘आलिया बसु गायब है’,जानिए कब होगी रिलीज

नई दिल्ली, पिछले दो सालों में, रोमांटिक ड्रामा और एक्शन से भरपूर फिल्मों ने स्क्रीन पर अपना दबदबा बनाया है, जिससे थ्रिलर के दीवाने और भी रोमांचक अनुभवों की तलाश में हैं। ऐसा लगता है कि उनका इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। रिहैब पिक्चर्स ने ‘आलिया बसु गायब है’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है।
विनय पाठक, राइमा सेन और सलीम दीवान जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे ट्विस्टेड और मनोरंजक थ्रिलर बनने जा रही है, जो 9 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।

अभी फर्स्ट लुक पोस्टर में मुख्य कलाकारों को दिखाया गया है और यह एक रोमांचक थ्रिलर का वादा करता है जो दोषपूर्ण पात्रों और उनकी स्वार्थी इच्छाओं पर आधारित है। पोस्टर ने तुरंत ध्यान आकर्षित करते हुए इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए एकदम सही मंच तैयार किया है, जिसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।

निर्माता डॉ. सत्तार दीवान ने अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा, “निर्माता और फिल्म निर्माता के रूप में मेरा एकमात्र उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है। ‘आलिया बसु गायब है’ के साथ मैं मल्टीटेलेंटेड एक्ट्रेस राइमा सेन के साथ फिर से जुड़ रहा हूँ, और साथ ही पहली बार बेहतरीन एक्टर विनय पाठक के साथ भी काम कर रहा हूँ। सलीम दीवान सहित सभी तीन अभिनेताओं ने फिल्म में शानदार काम किया है और हमने लेखक और निर्देशक के साथ मिलकर रिहैब पिक्चर्स में विशेष रूप से बड़े पर्दे के लिए एक रोमांचक अनुभव तैयार किया है जो चौंकाने वाले मोड़ और मोड़ प्रदान करता है।”

निर्माता जोनू राणा ने इस भावना को दोहराते हुए कहा, “हमने ‘आलिया बसु गायब है’ को दर्शकों के लिए एक मनोरंजक और रोमांचकारी तमाशा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शानदार कलाकारों के साथ, हम ऐसे ट्विस्ट और टर्न की गारंटी देते हैं जो उम्मीदों से बढ़कर होंगे।”

निर्देशक प्रीति सिंह, जिन्होंने पहले एक शार्ट फिल्म “द लवर्स” का निर्देशन किया था, ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “‘आलिया बसु गायब है’ मेरी पहली फीचर फिल्म है जो इसे मेरे लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट बनाती है। एक निर्देशक के रूप में, मैंने हमेशा बड़े पर्दे के दर्शकों के लिए इस तरह की फिल्म बनाने का सपना देखा है। अविश्वसनीय टीम और मुख्य कलाकारों के लिए धन्यवाद, हम आखिरकार इस सीज़न की सबसे रोमांचक फिल्म ला रहे हैं। इस फिल्म को जो चीज अलग बनाती है, वह है इसका लेखन, जो वास्तव में इसे साल की ‘सबसे रोमांचक फिल्म’ बनाता है। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मज़ा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।”

डॉ. सत्तार दीवान, जोनू राणा और डीजे ज़ावर द्वारा निर्मित और प्रीति सिंह द्वारा निर्देशित, ‘आलिया बसु गायब है’ 9 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आएगी।

रिपोर्टर-आभा यादव