Breaking News

रायबरेली में दो महिला कोरोना संक्रमित

रायबरेली, उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आज एक प्रसूता समेत एक अन्य महिला कोरोना संक्रमित
निकली।

नोडल अधिकारी डी0एस0 अस्थाना ने रविवार को यहां कहा कि आज दो महिलाओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। एक महिला ने रामनगर उत्तरांचल में बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद अपनी निजी कार से सर्वोदय नगर रायबरेली स्थित अपने घर लौट रही थी वही रास्ते मे कार में झटके लगने से उसका ऑपरेशन के बाद लगा टांका टूट गया जिसे उसने वहीं रास्ते मे किसी अस्पताल में दिखाया।

रायबरेली लौटने के बाद उसको अपनी तबियत कुछ खराब महसूस हुई। जब जांच हुई तो वो कोरोना संक्रमित निकली । आशंका व्यक्त की जा रही है कि रास्ते में अस्पताल जाने के दौरान संक्रमण हुआ हो ।

दूसरी कोरोना संक्रमित महिला गुरुबख्शगंज इलाके के गढ़ी दुलाराय की रहने वाली है। उसकी कोहनी की हड्डी टूट गई थी जब वह जांच कराने गई तो उसके कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इस संक्रमित महिला के विषय मे संभावना व्यक्त की जा रही है कि उसका प्रवासी देवर जो कि सूरत से रायबरेली आया था और अब वापस चला गया है से संक्रमण हुआ हो। सर्वोदय नगर की महिला को एल-1 अस्पताल में भेजा गया है जबकि दुलाराय की रहने वाली महिला को एल-2 लोकबंधु अस्पताल लखनऊ भेजा गया है ।

जिले में अब कुल संक्रमित 147 हो गए है जिसमे से 23 मामले एक्टिव है। अभी तक 121 मरीज ठीक हो गये हैं जबकि तीन की मौत हो चुकी है।