Breaking News

झुंझुनू में दो नए कोरोना पॉजिटिव केस आये सामने

झुंझुनू, राजस्थान के झुंझुनू जिले में शनिवार को दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने के बाद कोरोना इसकी संख्या बढ़कर 286 हो गई है।

राजकीय बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि पिलानी के वार्ड नंबर 19 निवासी 40 साल के एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जो गुवा हाटी से आया था। इसको उपचार के लिए झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इसके पहले सीकर के निजी अस्पताल में भी नवलगढ़ के दुर्जनपुरा के एक 58 साल के व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

जानकारी में आया है कि दुर्जनपुरा निवासी व्यक्ति सीकर के अस्पताल में हार्ट में दर्द के कारण इलाज कराने गया था जहां उसका परसों सैंपल लिया गया जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दुर्जनपुरा निवासी इस व्यक्ति को उपचार के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया है।

डा. कालेर ने बताया कि झुंझुनू में कोरोना को लेकर अच्छी खबर यह है कि आज 15 कोरोना पॉजिटिव केसों की नई रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। जिसके बाद अब रिकवर करने वालों की संख्या बढ़कर 245 हो गई है। इसमें एक ही गांव लंबा गोठड़ा के सात केस एक साथ रिकवर हुए हैं। आज पॉजिटिव से नेगेटिव में रिकवर करने वाले सभी लोगों को चुडैला स्थित एकांतवास केंद्र (क्वॉरेंटाइन सेंटर) में भेज दिया गया है।