Breaking News

ट्रेन हादसे में दो लोगों की मौत, 50 घायल

लिस्बन, पुर्तगाल में कोयम्ब्रा जिले पास 212 यात्रियों को ले जा रही एक हाई-स्पीड ट्रेन की रेलमार्ग रखरखाव वाहन से टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए।

कोयम्ब्रा जिला परिचालन कमांडर कार्लोस लुइस तवरेज ने बताया कि हादसे में मारे गए दो लोग पुर्तगाल के नेशनल रेलवे नेटवर्क (आरईएफईआर) के कर्मचारी है।

पुर्तगाल की समाचार एजेंसी लूसा के अनुसार गंभीर रूप से घायल लोगों में से ट्रेन चालक भी है उसे आपातकालीन परिचालन कक्ष में ले जाया गया है।

श्री कार्लोस लुइस तवरेज ने बताया कि हम दस पीड़ितों को अलग-अलग अस्पतालों में भेज चुके हैं। अब ट्रेन में कोई यात्री नहीं है।

पुर्तगाल के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल इमरजेंसी (आईएनईएम) के एक चिकित्सक पाउला नेटो के अनुसार हादसे में दो बच्चे मामूली रूप से घायल हुए है।

पुर्तगाल के राष्ट्रपति मार्सेलो रेबेलो डी सूसा ने भीषण रेल हादसे पर शोक व्यक्त किया और पीड़ितों के रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की, कई घायलों के शीध्र स्वस्थ होने की कामना की है।

प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ितों के परिवारों और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com