Breaking News

डीएसपी के अपमानित करने से दुखी महिला ने की आत्महत्या ?

भिलाई, छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक महिला उप पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने पति से अवैध सम्बन्ध का आरोप लगाते हुए सार्वजनिक रूप से की गई मारपीट से दुखी महिला ने आत्महत्या कर ली।

मृत महिला के पति केवी अरुण कुमार ने पुलिस में की गई शिकायत में आरोप लगाया कि कल शुक्रवार की रात को छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल तीसरी बटालियन अमलेश्वर मे पदस्थ डीएसपी अनामिका जैन एक अपनी महिला मित्र के साथ उनके घर आई,और मेरी पत्नी पर अपने पति कमल श्रीवास्तव के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया गया।दोनों के द्वारा मेरी पत्नी सुखविंदर के साथ दुर्व्यवहार करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया गया।

डीएसपी ने घटना के समय ट्यूशन पर गई मेरी 17 वर्षीय बेटी को जबरिया मौके पर बुलाया,और उसके सामने मेरी पत्नी पर आरोप दोहराते हुए उसे थप्पड़ भी मारे और बेइज्जती की इसके बाद चली गई।इस घटना से दुखी होकर मेरी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जिसकी सूचना पर भिलाई तीन पुलिस द्वारा तत्काल मौके में पहुंचकर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि महिला द्वारा छोड़े गए सुसाइडल नोट में अपनी मर्जी से आत्महत्या करने का उल्लेख किया गया हैं।इस बीच प्रदेश कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश समन्वयक सुप्रीय टेम्बुलकर ने भी आरोप लगाया कि महिला डीएसपी की प्रताड़ना के कारण ही महिला सुखविंदर आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुई।