Breaking News

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने कहा,“ भारत को आप जैसे दूरदर्शी नेता पर गर्व

नयी दिल्ली, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई को ‘जन आंदोलन’ का रूप देने पर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया।

डॉ.हर्षवर्धन ने इस संबंध में सिलसिलेवार कई ट्वीट किये। उन्होंने कहा,“ कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई को एक ‘जन आंदोलन’ का रुप देने के लिए आपकी पहल के लिए हृदय से आभार। अदम्य साहस और अटूट समर्पण के साथ तूफ़ान से लड़ना और संकट की घड़ी में सबको साथ लेकर चलना आपकी पहचान और हम सबकी प्रेरणा रही है।”

केंद्रीय मंत्री ने कहा,“ भारत को आप जैसे दूरदर्शी नेता पर गर्व है। कोरोना के खिलाफ शुरू किये इस जन आंदोलन को सफल बनाने के आपके आह्वान पर पूरा देश साथ खड़ा है।”

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा,“ कोविड-19 के खिलाफ जंग में लोगों की भागीदारी महत्वपूर्ण रही है और हमें अभी ढिलाई बरतने की जरूरत नहीं है। हमारी थोड़ी-सी लापरवाही अब तक के सभी प्रयासों को असफ़ल कर सकती है। आइए, हम सब मिलकर यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा कोविड-19 के विरुद्ध शुरू किए गए जनआंदोलन से जुड़ें और एकजुट प्रयास से विजय की गाथा लिखें। जब तक दवाई नहीं ,तब तक ढिलाई नहीं ।”