Breaking News

यूपी:बिजली बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई, 157 कनेक्शन काटे गए

कुशीनगर, विद्युत निगम की तरफ से बिजली बिल के बड़े बकाएदारों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई जिसके तहत कई बकाएदारों का कनेक्शन काटने के साथ उनसे जुर्माना भी वसूला गया।

एसडीओ नरेंद्र कुमार यादव की अगुवाई में शहर के साहबगंज, मुन्ना कॉलोनी और रामकोला रोड पर अभियान चलाया गया। 32 उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटते हुए दो लाख तीस हजार रुपये बकाया वसूला गया। इसके अलावा दुदही फीडर के कठकुइयां गांव में 36 कनेक्शन काटते हुए एक लाख 72 हजार रुपये वसूले गए।

पडरौना के एक्सईएन सुनील चंद्र श्रीवास्तव ने आज कहा कि दस हजार से अधिक के सभी बकाएदारों की लाइन एक सप्ताह के भीतर काट दी जाएगी। कसया क्षेत्र के मिश्रौली गांव में शनिवार को विद्युत निगम की तरफ से अभियान चलाकर बकाया विद्युत देयों की वसूली की गई।

40 कनेक्शन की जांच की गई ! जिसमें 14 कनेक्शन काटते हुए 36 हजार बकाया वसूला गया। फाजिलनगर जेई अरुण कुमार मौर्य की अगुवाई में बतरौली में 25, लक्ष्मीपुर महंथ में 30, विशुनपुर राजा में 15 और फाजिलनगर में 10 लोगों का कनेक्शन काटा गया। पकड़ियार बाजार में बिजली के 25 बड़े बकाएदारों का कनेक्शन काटा गया। साथ ही 75 हजार रुपये बकाया वसूला गया।