Breaking News

यूपी :प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की पीट पीटकर हत्या

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के कप्तानगंज क्षेत्र में बुधवार को प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस अधोक्षक सुधीर कुमार सिंह ने यहां बताया कि कप्तानगंज क्षेत्र के चेवता गांव में आज प्रेम प्रपंच के मामले में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि आठ सितंबर की रात को लड़की ने युवक को फोन करके अपने घर बुलाया। लड़की के परिवार वालों ने युवक के ऊपर इस कदर कहर बरपाया की पहले लड़के के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि आवाज बाहर न जा सके फिर उसे रात में ही बेरहमी से इतनी मार मारा की युवक ने घर में ही दम तोड़ दिया ।

उन्हाेंने बताया कि घटना की जानकारी होने पर कप्तानगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया दोषी पाकर नामजद लड़की और उसके परिजनों समेत पांच लोगों को हिरासत लिया है। पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

श्री सिंह ने बताया कि युवक का नाम मनीष कुमार था। उसकी उम्र 19 वर्ष थी। मनीष भी चेवता गांव का ही निवासी था। परिजनों की माने तो दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।