Breaking News

यूपी: बोरी में बंद मिली थी लाश, महिला की हुई शिनाख्‍त

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रामपुर मनिहारान क्षेत्र के राजबाहे में बोरे में बंद मिले महिला के शव की पहचान सदर बाजार क्षेत्र के आजाद कालोनी निवासी आरिफ की पत्नी के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक( सिटी) विनीत भटनागर ने बुधवार को यहां बताया कि मनिहारान क्षेत्र के राजबाहे में मंगलवार को एक महिला का शव बोरे में बंद मिला था। शव की पहचान सदर बाजार क्षेत्र के आजाद कालोनी निवासी आरिफ की पत्नी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले की तफ्तीश रामपुर मनिहारान थाना पुलिस को सौंपी गई है।

मृतका के परिजनों के मुताबिक मुमताज(48) सोमवार दोपहर में बैंक जाने को कहकर घर से निकली थी। जिस बोरे में उसका शव बरामद हुआ था उसमें न तो बैंक की पासबुक मिली और न ही महिला का मोबाइल। कल नल्हेंडा गुर्जर गांव के कुछ युवकों ने राजबाहे के पास बोरा पडा देखा था। उन्होंने ही पुलिस को सूचित किया था।

थाना प्रभारी रामपुर मनिहारान कुलदीप सिंह ने बताया कि वह मामले की तफ्तीश कर रहे है। शुरूआती जांच में पता चला है कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। उसके सिर में गहरा जख्म है। हत्यारें और हत्या का कारण अभी अज्ञात है। पुलिस को महिला के पति आरिफ और मोनू ने बताया कि मुमताज जब सोमवार शाम तक घर नहीं लौटी तो उन्होंने उनके मोबाइल पर लगातार काल की थी। लेकिन फोन बंद था। मामले की जांच की जा रही है।