Breaking News

अपराध रोकने व सजा दिलाने को लेकर, यूपी पुलिस यूनिसेफ के साथ

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने महिलाओं एवं बच्चों के प्रति घटित अपराधिक घटनाओं को रोकने एवं उसके अभियुक्तों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के सम्बन्ध में यूनिसेफ के अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की।

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

ओ पी सिंह ने महिला एवं बच्चों के विरूद्व अपराधध्यौन शोषण विषय पर यूनिसेफ के अधिकारियों एवं सहयोगियों के साथ पुलिस मुख्यालय में बैठक की। बैठक में महिलाओं एवं बच्चों के प्रति घटित अपराधिक घटनाओं को रोकने एवं अभियुक्तों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के सम्बन्ध में किस प्रकार और अधिक प्रभावी कार्रवाई किये जाने पर बल दिया। उन्होंने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में संयुक्त रूप से मिलकर जागरूकता अभियान चलाये जाने पर भी विचार.विमर्श किया गया।

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

बैठक में पुलिस किन.किन क्षेत्रों में यूनिसेफ से आपसी सहयोग प्राप्त करेंए ऐसे प्रकरणों में और अधिक प्रभावी भूमिका का निवर्हन कर सके। इस सम्बन्ध में संयुक्त रूप से सार्थक चर्चा की गयी।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

इस मौके पर दिल्ली यूनिसेफ से चीफ फील्ड सर्विसेज से सुश्री जलपाए के अलावा लखनऊ प्रोग्राम मैनेजर अमित मल्होत्रा, आफताब मोहम्मद चाइल्ड प्रोटेक्शन विशेषज्ञ, राम मनोहर मिश्रा माॅनीटरिंग इवोल्यूशन विशेषज्ञ के अलावा अपर पुलिस महानिदेशक, कानून.व्यवस्था, अपर पुलिस महानिदेशक 1090, अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे, अपर पुलिस महानिदेशक, तकनीकी सेवायें, अपर पुलिस महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक, अपराध, पुलिस पुलिस महानिदेशक के जनरल स्टाफ आफिसरए महानिरीक्षक कानून.व्यवस्था सहित अन्य अधिकारी शामिल रहे।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पू