Breaking News

यूपी: लखनऊ में दो बसों की जबर्दस्त भिड़ंत, परखच्चे उड़े कई मरे दस घायल

लखनऊ में दो बसों में भिड़ंत,छह मरे दस घायल

लखनऊ , उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में रोडवेज की दो बसो की भिड़ंत में कम से कम छह लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि काकोरी-हरदोई रोड पर बाजनगर गांव के पास सुबह यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में तेज रफ्तार बस विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बस से टकरा गयी। इस हादसे में कम से कम छह लोगों की हो गयी जबकि 10 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दो बसों के परखच्चे उड़ गये। इस बीच पीछे से आ रहा ट्रक भी एक बस में भिड़ गया। पुलिस ने जेसीबी के जरिये बस ट्रकों को अलग किया। अपर पुलिस आयुक्त (एसीपी) एस एम कासिम ने बताया कि मृतकों की पहचान नितेश भारती,लकी सक्सेना, राजेन्द्र सक्सेना, सर्वाघर,हरिराम और एक अज्ञात महिला के तौर पर की गयी है। हादसे में दोनो बसो के परिचालक समेत अन्य यात्री बुरी तरह घायल है जिनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

उन्होने बताया कि हादसे के बाद हरदोई रोड पर भीषण जाम लग गया जिसे तीन घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद बहाल किया गया। इस बीच यूपीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक राजशेखर ने हादसे की जांच के तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है। क्षेत्रीय प्रबंधक एस बोस,सुनील प्रसाद और आर एन वर्मा घटनास्थल के लिये रवाना हो गये है जहां वह घटना के साक्ष्य एकत्र कर 24 घंटे के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रेषित करेंगे।