Breaking News

राष्ट्रीय जूनियर बालिका हैंडबॉल में यूपी ने जीत के साथ, ये स्थान किया पक्का

कानपुर ,  मेजबान उत्तर प्रदेश ने 43वीं राष्ट्रीय जूनियर बालिका हैंडबॉल चैंपियनिशप के तीसरे दिन शुक्रवार को प्री-क्वार्टर फाइनल में जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेली जा रही इस चैंपियनशिप के प्री-क्वार्टर फाइनल में पश्चिम बंगाल, राजस्थान, साई, आर्यावर्त स्पोर्ट्स अकादमी, आंध्र प्रदेश और दिल्ली ने भी जीत दर्ज की।

आज खेले गए प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में यूपी ने गुजरात की टीम को 19-11 से मात दी। इस मैच में गुजरात की टीम ने तेजी दिखाई लेकिन मेजबान खिलाड़ियों ने तालमेल भरा खेल दिखाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। मैच में यूपी की टीम हॉफ टाइम तक 9-5 से आगे थी। यूपी के लिए शीतल ने सबसे ज्यादा नौ गोल दागे जबकि गुजरात से ऐश्वर्या ने पांच गोल किए।

दूसरे प्री क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश ने पंजाब को 28-27 गोल से हराया। इस रोमांचक मैच में दोनों ही टीमें निर्धारित समय में 18-18 से बराबरी पर रही। इस मैच में परिणाम जानने के लिए दो-दो बार पांच मिनट का अतिरिक्त समय दिया गया जिसमें अंत में आंध्र प्रदेश की टीम ने बाजी मार ली।

तीसरे प्री क्वार्टर फाइनल में पश्चिम बंगाल ने केरल की टीम को 18-9 गोल से मात दी। मैच में पश्चिम बंगाल की टीम हॉफ टाइम तक 9-6 गोल से आगे थी। पश्चिम बंगाल की टीम से मौमिता ने 6 गोल दागे। केरल से आयलिन ने चार गोल किए।

चौथे प्री क्वार्टर फाइनल में राजस्थान ने दमन-दीव को 12-2 गोल से मात दी। मैच में राजस्थान टीम हॉफ टाइम तक 7-1 गोल से मात दी। राजस्थान से पूजा ने चार गोल दागे जबकि दमन-दीव से किरन ने दो गोल किए। पांचवे प्री क्वार्टर फाइनल में साई ने कनार्टक को 21-4 गोल से मात दी। मैच में साई की टीम हाफ टाइम तक 8-2 गोल से मात दी। साई से सुदेश ने सात गोल दागे जबकि पल्लवी ने दो गोल किए। छठें प्री क्वार्टर फाइनल में आर्यावर्त स्पोर्ट्स अकादमी ने ओडिशा को 18-2 गोल से मात दी। आर्यावर्त अकादमी की टीहम से संजना ने सात गोल किए।

सातवें प्री क्वार्टर फाइनल में दिल्ली ने उत्तराखड को 15-1 गोल से हराया। दिल्ली की टीम से जया ने चार गोल किए। इससे पहले खेले गए लीग मैचों में यूपी ने दमन-दीव को 15-4 गोल से, आंध्र प्रदेश ने करेल को 17-9 गोल से और पंजाब ने पश्चिम बंगाल को 19-10 गोल से मात दी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com