Breaking News

मैं देना बैंक की तरह काम करूंगा- वरुण गांधी

पीलीभीत,  उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के सांसद वरूण गांधी ने  कहा कि मैं देना बैंक की तरह काम करूंगा। सांसद बनने के बाद दूसरी बार पांच दिवसीय दौरे पर आए वरूण गांधी ने भारतीय जनता पार्टी  के कार्यकर्ता सम्मेलन में  मंच के सामने बैठे एक-एक कार्यकर्ता का नाम लेते हुए उनके हालचाल लिए।

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

कार्यकर्ताओं ने चुनाव में जो मदद की उस को दोहराया। कई ऐसे भी कार्यकर्ता थे जिनका मंच से मान बढ़ाया। उन्होने कहा कि जिन्होंने खुले मंच से विरोध किया वे मेरे लिए प्रिय हैं। क्योंकि वे योद्धा के समान हैं। ऐसे लोगों का मैं सम्मान करता हूँ। मेरी जीत राष्ट्रीय नेतृत्व की वजह से और आप सब ही मेरी जीत का कारण हैं। मैं और मेरा कोई भी प्रतिनिधि यहां दलाली नहीं करेगा। मजाकिया लहजे में कहा मैंने पहले भी कहा है कि मैं लेना बैंक नहीं हूं मैं देना बैंक की तरह काम करूंगा।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

वरूण गांधी ने  कहा कि अल्पसंख्यकों ने उनकी जीत का मार्ग प्रशस्त किया और वह उनके लिये आर्शीवाद के समान है। गांधी ने कहा कि आपका मेरे ऊपर हिस्सा है। वरुण गांधी दलाली नहीं करेगा,  मैं सबके काम आऊंगा। अब हम पीलीभीत को छोडऩे वाले नहीं है। तीस चालीस साल तक तो नहीं जाने वाला, पीलीभीत के लोगों की ही सेवा करूँगा। उन्होने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय का वोट अधिक नहीं मिला, लेकिन ये भी सच है जो अल्पसंख्यक लोगों ने मुझे वोट दिया वो मेरे लिये आशीर्वाद है। क्योंकि बहुत से अल्पसंख्यक मेरा साथ दे रहे थे, मेरा प्रचार कर रहे थे। उनको अपने समाज में ताने दिए जा रहे थे फिर भी वे डगमगाए नहीं और मुझे जी जान से चुनाव लड़ाया।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

वरुण गांधी ने मंच से ही एक कार्यकर्ता से उसका और उसके परिवार का हाल पूछा और कहा कि भगवान की कृपा है कि आप के दोनों बेटे अच्छे निकल गए। अब आपको कोई चिंता नहीं। मजाकिया लहजे में उन्होंने देश के कई नामचीन लोगों के नाम बताए और कहा कि देखो आपके बेटे कम से कम उनकी तरह तो नहीं बने। मेरे रिश्तेदार का भी एक बेटा है अच्छा हुआ कि आपके बेटे उसकी तरह नहीं बने।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….