Breaking News

यूपी मे कोरोना संक्रमितों को ईलाज न मिलने का वीडियो व ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप

लखनऊ, यूपी मे कोरोना संक्रमितों को उपचार न मिलने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। मामले का पता चलते ही उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये गयें हैं।

उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल काॅलेज के कोविड-19 वार्ड में संक्रमितों को उपचार न मिलने का मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये हैं।
जिलसधिकारी श्री ढींगरा ने आज यहां बताया कि मामले की जांच के आदेश दे दिये गये है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
इस सिलसिले में आज सोशल मीडिया पर वीडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई, जिनमें आरोप लगाया गया है कि लाला लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल काॅलेज अस्पताल में 36 से 48 घंटे में भी कोई डाक्टर नहीं आ रहा है। कोरोना संक्रमितों के परिजन कोई भी उपचार नहीं मिलने का आरोप लगा रहे हैं।
इस बीच मेरठ दक्षिण के विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर ने इस मामले को लेकर राज्य के चिकित्सा मंत्री सुरेश खन्ना से फोन पर शिकायत की है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि संक्रमितों को अस्पताल में खाना तक नहीं मिल रहा है और हर ओर गन्दगी है। यही वजह है कि मेरठ में लगातार कोरोना संक्रमितो की मौत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
डा0 तोमर के अनुसार चिकित्सा मंत्री ने मामले की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ केजीएमयू से डा0 सूर्यकांत त्रिपाठी को अग्रिम कार्यवाही के लिये मेरठ भेजने के आदेश दिये हैं।