Breaking News

अश्लील बातचीत में फंसे यहा के रेल मंत्री, स्टार के साथ वीडियो कॉल वायरल…

नई दिल्ली, सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने  रेल मंत्री शेख रशीद के साथ वीडियो कॉल की एक फुटेज शेयर की है. हरीम ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील वीडियो भेजते थे. शेख रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों और भारत को युद्ध की धमकी देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.शेख रशीद अब एक टिकटॉक स्टार के साथ वायरल हुई बातचीत में फंस गए हैं.

पाकिस्तान के अखबार द ट्रिब्यून के मुताबिक गुरुवार को पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरिम शाह ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया. यहां वो रेलमंत्री शेख रशीद के साथ बातचीत करती नजर आ रही थी. बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि रशीद उन्हें न्यूड तस्वीरें भेजते थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रशीद के साथ उनकी वीडियो कॉल पर बातचीत हो रही है. हरिम शाह कहती है कि उसने कभी भी मंत्री के राज नहीं खोले फिर वो क्यों उनसे बातचीत नहीं करते. जवाब में रशीद कहते हैं,  ‘तुम्हारी जो मर्जी वो करो’. इसके बाद हरिम ने कहा- ‘क्या आप उन न्यूड तस्वीरों को भूल गए हैं जो आप मुझे भेजते थे’.

थोड़ी देर के बाद हरिम शाह ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया. बाद में उसने कहा कि उनका किसी को नीचा दिखाने का कोई इरादा नहीं था. लेकिन तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ट्विटर पर ये टॉप ट्रेंड में पहुंच गया.

.