Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री की हत्या व आरक्षण समाप्ति का वीडियो वायरल, शिकायत पर ये एक्शन ?

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में सामाजिक सद्भाव को समाप्त करने तथा कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे समर्थकों मे रोष उत्पन्न हो गया है।  पूर्व विधायक की शिकायत  पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फर्रूखाबाद जिले के शहर कोतवाली में पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की हत्या किये जाने की धमकी वाला वीडियो वायरल होने पर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि फर्रूखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र की मोहल्ला दिलावरजंग निवासी पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत एडवोकेट ने शुक्रवार देर रात कोतवाली पुलिस में तहरीर दी। उन्होने कहा कि उनके पति डॉ रामकृष्ण राजपूत के मोबाइल पर एक वीडियो आया जिसमें गौतम नामक व्यक्ति ने, अनुसूचित एवं अनुसूचित जनजाति और पिछड़ी जातियों के आरक्षण को समाप्त करने एवं सवर्णों को एकजुट करने का आवाहन किया गया। इसके साथ ही श्री कल्याण सिंह की हत्या करने की धमकी दी।
श्रीमती राजपूत की तहरीर एवं संलग्न सीडी के साथ आरोपी गौतम के विरूद्ध धारा 153ए, धारा 507 आईपीसी एवं 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश पाण्डेय को सौंपी गई है। लेकिन यूपी पुलिस की सोशल मीडिया यूनिट और इंटेलीजेंस बेखबर है।

इससे पहले भी एटा मे सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में जातिवाद की बातें करते हुए युवक पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गोली मारने की धमकी दे रहा था।  इसकी भी शिकायत समर्थकों द्वारा पुलिस मे की गई थी।