Breaking News

यूपी में पूर्व विधायक का वायरल वीडियो बना चर्चा का विषय

झांसी, उत्तर प्रदेश के झांसी की मऊरानी की पूर्व विधायक रश्मि आर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति और देवर के खिलाफ लगाए मुकदमे को झूठा बताते हुए स्थानीय विधायक पर इसका ढीकरा फोड़ रहीं हैं।

वायरल वीडियो में पूर्व विधायक ने कहा कि उनके पति जयप्रकाश उर्फ पप्पू सेठ व छोटे भाई हेमन्त सेठ के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह स्थानीय विधायक की गंदी हरकत है। उन्हें राजनीति में इस तरह की हरकत की कतई उम्मीद नहीं थी। कुछ दिन पूर्व जिस तरह से स्थानीय विधायक का एक मामले में विरोध सड़क पर आया,उससे यह प्रतीत होता है कि वह पांच वर्ष के लिए विधायक बने थे। इसके इतर जनता ने उनके कार्यकाल को चार वर्ष में ही पूरा मानते हुए उन्हें अपना प्रतिनिधि खारिज कर दिया है। अगले साल 2022 में इसका हिसाब जनता उनसे जरुर मांगेगी।

गौरतलब है कि कस्बा मऊरानीपुर के ही कल्लू कुशवाहा ने तहरीर देते हुए पुलिस को कुछ दिन पूर्व बताया था कि एक शादी समारोह में जब वह शामिल होने पहुंचा, तो वहां जयप्रकाश उर्फ पप्पू सेठ व उसका भाई हेमन्त सेठ बाहर ही उसे मिल गए। उसकी व उसके पुत्र की मारपीट करते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि पुत्र द्वारा लिखाए गए पुराने मुकदमें में उन्हें पांच लाख रुपये खर्च करने पड़े हैं। सप्ताह भर में रुपये उन तक पहुंचा दिए जाएं। फिलहाल मामले को राजनीतिक स्टंट बताया जा रहा है।