Breaking News

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान मे देखिये किनके बीच है लव

पटना,  बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही सकारात्मक सामाजिक संदेश भी देगी।

राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आयुष्मान अपनी आने वाली फिल्म फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बारे में चर्चा की।

आनंद एल राय निर्मित फिल्म फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधानमें गे लव स्टोरी दिखाई जायेगी।

फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार समलैंगिक जोड़े की भूमिका में हैं, जो एक दूसरे के परिजनों को मनाने की कोशिश करते हैं। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव की भी अहम भूमिकायें हैं। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

आयुष्मान ने कहा फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान पारिवारिक मनोरंजनक फिल्म है। होमो सेक्सुअलिटी पर बनी यह फिल्म समाज को संदेश देती है। हमारे समाज में सभी तरह के लोग रहते हैं और हमें सभी को स्वीकार करना होगा। यह फिल्म यदि पंद्रह या बीस साल पहली बनाई जाती तो लोग इसे स्वीकार नहीं करते। लेकिन, देश अब प्रोग्रेसिव हो चुका है। फिल्म के जरिए समाज में बातचीत शुरू होगी। यह फिल्म लोगों को मनोरंजन देने के अलावा फिल्म एक सकारात्मक सामाजिक संदेश भी देगी।
आयुष्मान ने बताया कि वह 15 साल पहले पटना आये थे। इतने सालों में पटना काफी बदल गया है। उन्होंने कहा, मैं पहले रोडीज के लिए पटना आया था और आज जो देखा उससे लगता है कि ये शहर पूरा बदल चुका है। पटना सर्वगुण संपन्न हो गया है। ऐसा शहर जिसमें छोटे और बड़े शहरों की खूबियां साथ है।श्