Breaking News

चौधरी की चाय मे क्या है खास, क्यों प्रधानमंत्री मोदी ने फिर की इस चाय की तारीफ ?

शिरडी, चाय भी एेसी कि जिसकी तारीफ स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  करें, और वह भी केवल  एकबार नही, बार-बार।  जीहां ये है  चौधरी की चाय।

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म

महाराष्ट्र के नंदूरबार एक शख्स 30 साल से ट्रेन में चाय बेच रहा है. नंदूरबार में इस शख्स की चाय काफी फेमस है. ये शख्स नंदूरबार से सूरत के बीच ट्रेन में चाय बेचा करता था. प्रधानमंत्री बनने से पहले जब नरेंद्र मोदी ट्रेन में सफर करते थे तो वो चौधरी चाय वाले की चाय पीने से नहीं चूकते थे.

चाट बेचने वाले के यहां पड़ी इनकम टैक्स की रेड, मिले कई करोड़ रुपये

आज शिरडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के नंदूरबार के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रू-ब-रू हुए. इन सभी लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिए गए थे. प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि मकान मिलने की खुशी मे उन्हें अब मिठाई खिलानी चाहिए. इस पर लाभार्थियों  ने प्रधानमंत्री  मोदी से कहा कि आप नंदूरबार आइए आपको जरूर मिठाई खिलाएंगे.

बिजनेस करने के लिए सरकार ने लोन देना किया आसान…..

नंदूरबार का जिक्र आते ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मशहूर चौधरी चायवाले की याद आ गयी, जिसकी चाय के वह मुरीद हैं.  उन्होने लोगों से चौधरी चायवाले का जिक्र किया और कहा, “याद है आपको चौधरी की चाय…जब भी लोग नंदूरबार में रेल में जाते हैं चौधरी की चाय जरूर पीते हैं.” उन्होने यह भी पूछा कि क्या आप सबने चौधरी की चाय की चुस्की ली है.

Jio का दिवाली धमाका, FREE में मिल रहा है 547 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

इससे पहले भी  11 सितंबर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए चौधरी की चाय की चर्चा की थी. प्रधानमंत्री मोदी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को अपने पुराने दिनों की कहानी सुनाते हुए पूछा था कि वह नंदूरबार में चौधरी की चाय पीने आया करते थे, क्या चौधरी की चाय अभी मिलती है?

यहां होती है रावण की पूजा ,और यहां निकाली जाती है शवयात्रा

जब चौधरी चाय वाले से ये सवाल किया गया कि आपकी चाय मे क्या खास है जो प्रधानमंत्री भी आपकी चाय के मुरीद हैं, तो वह बोले कि   प्रधानमंत्री मोदी उनकी चाय के मुरीद हैं क्योंकि उनकी चाय कड़क होती है. चौधरी ने बताया कि उनकी लगन देखकर प्रधानमंत्री उनसे बेहद खुश रहते हैं. चौधरी चाय वाले ने अपने दिल के उद्गार व्यक्त करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब उन्हें याद करते हैं तो उन्हें बेहद खुशी होती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौधरी चाय वाले को  सम्मानित भी कर चुकें हैं.

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट….

शिवपाल सिंह ने आखिर क्यों दी, इस युवा को संगठन मे सबसे अहम जिम्मेदारी ?

सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया दिवाली गिफ्ट,मिलेगा ये फायदा

मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर करने वाले दरोगा को किया जाएगा सम्मानित

शिवपाल यादव ने नए घर में किया गृह प्रवेश, सेक्युलर मोर्चे का बनेगा कार्यालय

जानिए दुनिया की सबसे कीमती चीज के बारे में,कीमत जानकर उड़ जाएगें होश