Breaking News

जब उपमुख्यमंत्री का हो रहा ऐसा स्वागत, तो क्या हाल होगा बीजेपी उम्मीदवारों का?

लखनऊ, जब उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री का जनता ऐसे स्वागत कर रही है तो बीजेपी उम्मीदवारों का क्या हाल होगा ? ये बड़ा सवाल आज सबके मन मे ये वीडियो देखकर आ रहा है?

उत्तर प्रदेश में 300 सीटें जीतकर दोबारा सरकार बनाने का दावा करने वाली बीजेपी का प्रदेश में बुरा हाल है। जहां क्षेत्र में उसके विधायकों को जनता दौड़ रही है, वहीं सरकार के उपमुख्यमंत्री भी जनता के गुस्से का शिकार हो रहें हैं। उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को बीजेपी ने  सिराथू की विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। सिराथू सीट से उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार अपने गृह नगर कौशांबी पहुंचे । वह शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र सिराथू के गुलामीपुर पहुंचे ,  जहां महिलाओं ने उनका जमकर विरोध किया। इतना ही नहीं महिलाओं ने उनके मुंह पर दरवाजा तक बंद कर दिया।

जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्य के पति राजीव मौर्य के लापता होने के मामले में जब  केशव प्रसाद मौर्य  परिवार के लोगों से मिलने पहुंचे तो उन्हे महिलाओं के तीखे शब्दों का सामना करना पड़ा। जबरदस्त विरोध और नारेबाजी के बीच उन्हें वहां से लौटना पड़ गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिलाएं केशव मौर्य के खिलाफ नारेबाजी करती नजर आ रही हैं। एक स्थान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  डांटकर चुप कराते हुये भी दिखाई दे रहें है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने अपनी जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है।

सपा प्रवक्ता डा0 अनुराग भदौरिया का कहना है कि-

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह कह रहें हैं-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com