Breaking News

18 साल बाद अपने परिवार से मिली महिला

चंडीगढ़,  पति की मृत्यु के बाद सुध गंवा बैठी और घर छोड़ देने वाली एक महिला 18 साल बाद अपने परिवार से मिली। हरियाणा पुलिस मुख्यालय ने यह जानकारी आज देेते हुए बताया कि अपराध शाखा, पंचकूला की एएचटीयू टीम के सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने नई दिल्ली के प्रेम नगर से गुमशुदा महिला को उनके परिवार से मिलाया है।

चंडीगढ़ नारी निकेतन अधीक्षक ने हाल में श्री कुमार को एक महिला के बारे में बताया था जो एसडीएम के आदेेश से उनके यहां 2015 में आई थीं। श्री कुमार ने 19 फरवरी को महिला की काउंसलिंग की और महिला ने अपना नाम गीता, पति का नाम रामबाबू, बेटे का नाम घनश्याम और निवास प्रेम नगर बताया। गीता को अपनी बहन शकुंतला का नाम भी याद आया और उन्होंने बताया कि शकुंतला की शादी डिंग में हुई है और शकुंतला के पति का नाम रमेश है।

‌श्री कुमार ने पुलिस व नगर परिषद की मदद से शकुंतला के बेटे से संपर्क किया पर वह नहीं बता पाया कि इस समय गीता का बेटा घनश्याम कहां रह रहा है। बाद में गीता की तस्वीर वायरल कराई गई और आखिर गीता की जेठानी से संपर्क हुआ जिन्होंने घनश्याम का नंबर दिया। घनश्याम ने पुलिस को बताया कि जब उसकी मां घर से चली गई थीं तो उस समय उसकी उम्र सात साल थी। घनश्याम ने यह भी बताया कि गीता की बहुत तलाश की गई थी। बाद में पुलिस ने कागजी कार्रवाई की और घनश्याम मां को घर ले गया।