मॉड्यूलर किचन और इंटीरियर सोल्यूशंस का प्रीमियम ब्रांड वर्फल का नया स्टूडियो हुआ लांच

नई दिल्ली, मॉड्यूलर किचन और इंटीरियर सोल्यूशंस प्रदान करने वाले प्रीमियम ब्रांड वर्फल ने आज साउथ वेस्ट दिल्ली में अपना नया स्टूडियो लांच किया। 55 स्टूडियो के बड़े नेटवर्क के साथ वर्फल अपने सभी प्रोडक्ट्स के लिए लाइफटाइम वारंटी के साथ भारतीय घरों में यूरोपियन डिज़ाइन और शिल्प कौशल का सर्वश्रेष्ठ समावेश प्रदान करता है। ब्रांड को अपनी हाई-क्वालिटी, कस्टम-डिजाइंड किचन और लिविंग स्पेस के साथ एडवांस टेक्नोलॉजी और बेहतरीन कारीगरी के लिए जाना जाता है। कंपनी अपने हर प्रोडक्ट को सौंदर्य, वर्किंग कैपेसिटी और सस्टेनेबिलिटी के उच्चतम मानकों को पूरा करने में विश्वास रखती है।

लांच के मौके पर कंपनी के प्रवक्ता और पीओसी, सीनियर रीजनल मैनेजर, सेल्स और मार्केटिंग चैतन्य गज्जर ने कहा, “हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि हमारा प्रत्येक प्रोडक्ट न केवल आकर्षक और शानदार हो बल्कि भारतीयों के खाना पकाने और लिविंग स्पेस से जुड़ी विशिष्ट मांगों को भी पूरा करता हो। हम स्वास्थ्य और कल्याण से जुड़े मूल्यों को प्राथमिकता देते हुए ई-1 ग्रेड बोर्ड्स के साथ किचन का निर्माण करते हैं, फॉर्मलडिहाइड एमिशन को कम करते हैं और रहने की एक स्वस्थ जगह को बढ़ावा दे रहे हैं। सस्टेनेबिलिटी की प्रतिबद्धता के साथ हम एफएससी- सर्टिफाइड वनों से जिम्मेदारी से सामग्री प्राप्त करते हुए नैतिक प्रथाओं को अपना रहे हैं।”

अपनी बेजोड़ गुणवत्ता और सेवा के लिए सम्मानित, वर्फल को कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जिनमें टाइम्स बिजनेस अवार्ड्स, इंडिया किचन कांग्रेस और वर्ल्ड सिग्नेचर अवार्ड्स शामिल हैं।

मॉड्यूलर किचन के अंतर्गत वर्फल बेस कैबिनेट्स, वॉल कैबिनेट्स और टॉवर यूनिट्स जैसे प्रीमियम मॉड्यूलर किचन पेश करता है। कंपनी वाटर रेसिस्टेंट पार्टिकल बोर्ड, एमडीएफ बोर्ड और सिंक्रनाइज़्ड प्लाईवुड जैसी टिकाऊ सामग्री के साथ, किचन को लंबे समय तक चलने के लिए डिजाइन करती है। ग्राहक लैमिनेट, पॉली-लाकर, ग्लास और एल ल्यूसिडो सहित विभिन्न प्रकार के फिनिश के साथ अपने किचन को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त वर्फल वार्डरोब प्रीमियम यूरोपीय सामग्री और पीयूआर गोंद जैसी एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ व्यक्तिगत सामानों को व्यवस्थित करने के लिए एक व्यावहारिक समाधान भी देती है जो सस्टेनेबिलिटी और दीर्घायु सुनिश्चित करता है।

वर्फल की टीवी यूनिट ग्राहकों को फ्लोटिंग और फ्रीस्टैंडिंग विकल्प प्रदान करती हैं, जो उनके लिविंग रूम की सुंदरता को बढ़ाते हैं। जबकि वैनिटी यूनिट्स यूरोपीय शैली को भारतीय घरों में जोड़ने का काम करते हैं, जिसमें किसी भी बाथरूम की ख़ूबसूरती को बढ़ाने वाले आकर्षक डिजाइन मौजूद हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव