Breaking News

लखनऊ में हिंसक प्रदर्शन पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ,उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शनों पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्‍त रुख अपनाया है. योगी ने अधिकारियों को उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है और इस बात के भी निर्देश दिए हैं कि आम लोगों को कोई असुविधा ना हो.

 जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश अवस्थी और प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह को उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आम जन के जानमाल की सुरक्षा हर हाल में सुनिश्चित करने को कहा है. साथ ही उपद्रवियों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अफवाह फैलाने वालों पर भी निगरानी के निर्देश दिए हैं.

सीएम योगी ने कहा कि लखनऊ और संभल में बवाल किया गया. उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून किसी के खिलाफ नहीं है. विपक्ष भ्रम के हालात पैदा कर रहा है. सीएम ने कहा कि उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाए. प्रदर्शन के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि लखनऊ में दर्जन भर वाहनों में आग लगाई गई. उपद्रवियों की संपत्ति कुर्क कर भरपाई की जाएगी. हिंसा में लिप्त लोगों की संपत्ति जब्त की जाएगी. सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए जगह नहीं है. संभल में भी कई गाड़ियां जलाई गईं.